Loading...

ICICI बैंक का छोटे कारोबारियों और MSME को तोहफा, इस ऐप को डाउनलोड करते ही मिलेगा 15 लाख का लोन

0 21

देश के छोटे कारोबारियों और एमएसएमई के अलावा सेल्फ इम्पलॉयड लोगों को आसानी से लोन देने के लिए प्रसिद्ध प्राइवेट बैंक आईसीआईसीआई बैंक ने एक खास तरह का ऐप लांच किया है। दरअसल इस ऐप का नाम इंस्टाबिज है। आपको बता दें कि आईसीआईसीआई बैंक ने इस ऐप के माध्यम से बैंक की 115 सेवाओं को जोड़ा है।

दरअसल आईसीआईसीआई बैंक ने यह बताया कि जैसे ही कोई एमएसएमई इस ऐप को डाउनलोड करेगा, उसे 15 लाख रुपये तक की ओवरड्राफ्ट सुविधा मिल जाएगी।

खाता नहीं हो फिर भी ये ऐप कर सकते हैं डाउनलोड

मालूम हो कि आईसीआईसीआई बैंक ने बताया है कि जिन लोगों का बैंक में खाता नहीं है उनको मलाल करने की कोई आवश्यकता नहीं क्योंकि वो भी इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। दरअसल उन लोगों को भी इस ऐप के पूरे फायदे मिलेंगे।

Loading...

बता दें कि ऐसे लोग अगर अपने बैंक डिटेल और केवाईसी डिटेल्स अपलोड करके आसानी से 10 लाख रुपये तक की ओवरड्राफ्ट लिमिट का फायदा ले सकते हैं। इसके अलावा ये लोग करंट अकाउंट के लिए भी इसी ऐप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

आईसीआईसीआई बैंक ने बोला यह ऐप है बहुत सुरक्षित

एप की सुरक्षा को लेकर आईसीआईसीआई बैंक ने बताया है कि यह एप मोबाइल फोन या इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म के लिए काफी सुरक्षित है। दरअसल इस एक एप से कोई भी बैंक की 115 सेवाओं का फायदा उठा सकता है। वहीं एमएसएमई के लिए इसमें काफी सहूलियतें हैं। बता दें कि इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद ज्यादातर एसएमएसई को अब बैंक की शाखा में आने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

वहीं कारोबारी अपना ज्यादातर बैंकिंग का काम इसी ऐप से कर सकते हैं। इन कारोबारियों को ओवरड्राफ्ट सुविधा भी आसानी से मिलेगी। बता दें कि इसके अंतर्गत कारोबारियों को यह ऐप डाउनलोड करते ही तुरंत 15 लाख रुपए तक की ओवरड्राफ्ट सुविधा मिल जाएगी।

जानिए और क्या क्या हो सकता है इस ऐप से

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस ऐप से होने वाले कामों में बिजनेस लोन, डिजिटल मोड्स से आसान बल्क फंड कलेक्शन और पेमेंट, बड़े एक्सपोर्ट-इम्पोर्ट ट्रांजैक्शन की सुविधा शामिल है। इसके अलावा इस ऐप से जीएसटी का इंस्टेंट पेमेंट भी संभव है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.