Loading...

एकदम बकवास हैं रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवादों की खबरें, सीनियर खिलाड़ी भी हैं ऐसी अफवाहों से नाराज

0 3

भारतीय टीम के विश्वकप सेमीफाइनल मैच हारने के बाद से विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं. लेकिन यह सारी खबरें झूठी हैं. वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन होने वाला है और ऐसी भी खबरें हैं कि अब बीसीसीआई भारतीय टीम वनडे टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंप सकती है. वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का चयन होने से पहले एक करीबी सूत्रों ने बताया कि विराट और रोहित के बीच विवाद की खबरें झूठी हैं.

भारतीय टीम विश्व कप का सेमीफाइनल मैच हार गई थी, इसके बाद से यह कहा जाने लगा कि रोहित और विराट के बीच कुछ भी ठीक नहीं है और यह भी खबर आई थी कि भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी रवि शास्त्री की कोचिंग में खुश नहीं है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने इन खबरों को झूठ बताया. अधिकारी ने कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. यह सब बकवास बातें हैं. कोई किसी दूसरे का बुरा नहीं चाहता. वही लोग ऐसा चाहते हैं जिसने कभी क्रिकेट नहीं खेला.

विश्व कप खत्म हो चुका है और अब लोगों को कोई नया टॉपिक चाहिए. यह निराशाजनक है कि कुछ लोग अपने इंट्रेस्ट के हिसाब से चीजों को तोड़ मरोड़ कर पेश करते हैं. इन खबरों से भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी काफी नाराज हैं. बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा जल्द ही होने वाली है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.