Loading...

इस सीनियर खिलाड़ी को बाहर कर श्रेयस अय्यर को दी जाएगी टीम इंडिया में जगह

0 4

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन होने में बस कुछ ही घंटे बाकी है. भारतीय टीम के चयनकर्ता वेस्टइंडीज दौरे पर होने वाली टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन करेंगे. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है. जबकि कुछ सीनियर खिलाड़ियों की टीम तो छुट्टी हो सकती है.

मिड डे की खबर के मुताबिक, वेस्टइंडीज दौरे से दिनेश कार्तिक को बाहर किया जा सकता है. दिनेश कार्तिक को विश्व कप में 2 मैच खेलने का मौका मिला. उनको टीम में ऋषभ पंत की जगह चुना गया था. विजय शंकर के चोटिल होने के बाद ऋषभ पंत ने उनसे ज्यादा मैच खेले. लेकिन अब खबर है कि दिनेश कार्तिक को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में जगह नहीं दी जाएगी.

श्रेयस अय्यर को दिया जाएगा मौका

Loading...

विश्व कप की तरह वेस्टइंडीज दौरे पर भी भारतीय टीम की नंबर 4 की समस्या परेशानी का कारण बन सकती है. ऐसे में चयनकर्ता नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए श्रेयस अय्यर पर भरोसा कर सकते हैं. फिलहाल वह वेस्टइंडीज में हैं और उन्होंने यहां एक अर्धशतक लगाया और एक मैच में 47 रन बनाए. मनीष पांडे भी नंबर 4 की दौड़ में हैं. हाल ही में उन्होंने वेस्टइंडीज में शतक लगाया है.

वेस्टइंडीज दौरे का कार्यक्रम

वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम सबसे पहले 3 अगस्त से टी-20 सीरीज खेलेगी. इसके बाद 8 अगस्त से वनडे सीरीज खेली जाएगी और 22 अगस्त से दो मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.