Loading...

रोहित शर्मा नहीं बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान, विराट कोहली ही संभालेंगे तीनों फॉर्मेट की कमान

0 3

भारतीय टीम के विश्वकप से बाहर होने के बाद ऐसी खबरें आने लगी थी कि जल्द ही अलग-अलग प्रारूपों के लिए भारतीय टीम के अलग कप्तान बनाए जा सकते हैं. लेकिन अब यह खबरें झूठी साबित होती हुई नजर आ रही है. ऐसी संभावना है कि जब वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का चयन होगा तो यह भी साफ हो जाएगा कि भारतीय टीम की कप्तानी विराट कोहली ही करेंगे. इसका अर्थ है कि रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान नहीं बनाया जा रहा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, वेस्टइंडीज दौरे पर विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान के रूप में जाएंगे. इतना ही नहीं विराट कोहली आगामी दौरों पर भी भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे. इस मामले से जुड़े लोगों के मुताबिक, रविवार को टीम के चयन के साथ ही इन सभी अफवाहों पर भी विराम लग जाएगा.

आखिरी बार कब हुआ था ऐसा

आखिरी बार उस समय भारतीय टीम के कप्तान अलग-अलग थे, जब धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था. धोनी के टेस्ट से संन्यास लेने के बाद विराट ने टेस्ट टीम की कप्तानी की थी. जबकि धोनी वनडे टीम की कप्तानी करते रहे थे. लेकिन भारत के लिए कभी भी यह फार्मूला काम नहीं आया.

Loading...

विंडीज दौरे पर खेले जाएंगे 3 T-20, तीन वनडे और 2 टेस्ट मैच

वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम सबसे पहले तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी. इसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी और सबसे अंत में दो मैचों की टेस्ट सीरीज होगी, जो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.