Loading...

बॉलीवुड का ये एक्टर लड़कियों के चक्कर में 9वीं क्लास में हो गया था फेल

0 15

बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा 9वीं में फेल हो गए थे. यह जानकर आपको भी हैरानी हुई होगी. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 2 छात्रों में से ज्यादा मेधावी वाले छात्र का किरदार निभाया. जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज होने वाली है. इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत की और अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ राज खोले.

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे, जहां परिणीति भी उनके साथ थी. इसी शो पर सिद्धार्थ ने बताया कि वह 9वीं में फेल हो गए थे, क्योंकि तब उनका दिमाग दूसरी चीजों में लगा हुआ था. इसकी सबसे बड़ी वजह थी कि वे लड़कियों के प्रति आकर्षित हो रहे थे. 9वीं में आमतौर पर छात्रों की उम्र 15 साल होती है. यही वह समय होता है जब बच्चे बाल्यावस्था से किशोरावस्था की ओर बढ़ रहे होते हैं और इस उम्र में विपरीत लिंग की ओर झुकाव बढ़ जाता है.

फेल होने का सकारात्मक प्रभाव

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि मैं उन दिनों अपनी पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पा रहा था और इसी वजह से मैं 9वीं में फेल हो गया. लेकिन इसका मेरे जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा. मुझे फिर कोएड स्कूल में पढ़ाया जाने लगा, जहां मेरे जीवन में कई ऐसी घटनाएं हुई, जिनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला.

Loading...

लड़कों को किडनैप करने पर आधारित है सिद्धार्थ की आगामी फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी के बारे में बताया. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसमें बिहार में तीन तरह की जोड़ियां बनती है बाबू… हिम्मत वालों की अरेंज जोड़ी, किस्मत वालों की लव जोड़ी और दहेज के लालचियों की जबरिया जोड़ी’ जैसे डायलॉग हैं. इस फिल्म में दहेज में गाड़ी और महंगी सामान की डिमांड करने वाले दूल्हों को किडनैप किया जा रहा है और इनकी शादी जबरदस्ती दूसरी लड़की से करवाई जा रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.