Loading...

नुसरत-मिमी के बाद इन 12 बंगाली स्टार्स ने भी की राजनीति में एंट्री, थामा BJP का दामन

0 7

हाल ही में एक्ट्रेस से सांसद बनी नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती काफी सुर्खियों में छाई हुई है। नुसरत नुसरत जहां ने अपनी शादी और फिर शपथ ग्रहण समारोह की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी। वहीं मिमी चक्रवर्ती अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में यह खबरें मिली है कि कई बंगाली एक्टर और एक्ट्रेस भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

गुरुवार के दिन भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में पर्णो मित्रा समेत 12 स्टार्स बीजेपी में शामिल हुए। बता दें कि इस खास मौके पर भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता मुकुल रॉय, राकेश सिन्हा, दिलीप घोष और संबित पात्रा मौजूद रहे।

भाजपा में शामिल होने वाले कलाकारों का नाम ऋषि कौशिक, कंचना मोइत्रा, रूपांजना मित्रा, रूपा भट्टाचार्जी, मोमिता चटर्जी है। बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि जो लोग बीजेपी का दामन थाम रहे हैं उनको काफी परेशान किया जा रहा है। जो लोग हमारी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं उनके लिए यह जोखिम भरा है।

Loading...

भाजपा ने इसको देखते हुए राज्य के बाहर इस समारोह का आयोजन किया। भारतीय जनता पार्टी ने इन कलाकारों के साहस की जमकर तारीफ की और कहा कि हम सभी को इन पर गर्व होना चाहिए। दिलीप घोष ने इन सभी 12 कलाकारों का स्वागत किया और बताया कि इस राज्य के लोग हमारे माननीय प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व और विकास कार्यों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

भाजपा का इरादा पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस का नामोनिशान मिटाने का है। लेकिन ममता बनर्जी ऐसा नहीं होने दे रही है। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी को पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों में से 18 सीटों पर जीत मिली।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.