Loading...

अभिनेत्री के न्यूड सीन की वजह से फिल्म पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, दर्ज हुई शिकायत

0 8

साउथ इंडियन अभिनेत्री अमला पॉल अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनकी फिल्म अदाई रिलीज हो गई है, जिसका ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था. ट्रेलर रिलीज होने के बाद काफी सुर्खियों में आ गया, जिसके पीछे की वजह है इस फिल्म में अमला पॉल द्वारा दिया गया इंटेंस न्यूड सीन. यह सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन इस सीन की वजह से काफी विवाद भी हो रहा है. इस फिल्म पर अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लग रहा है. इस मामले में शिकायत भी दर्ज की गई है.

तमिलनाडु की एक राजनीतिक नेता राजेश्वरी प्रिया ने यह शिकायत दर्ज करवाई है. इस फिल्म के खिलाफ अश्लीलता फैलाने और तमिल कल्चर को खराब करने का आरोप लगाया है. राजेश्वरी प्रिया ने कहा कि मैंने डीजीपी से फिल्म के निर्माताओं के प्रति एक्शन लेने की अपील की है, क्योंकि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए न्यूड पोस्टर का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिससे बच्चे प्रभावित होंगे. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह फिल्म के प्रमोशन के खिलाफ है, क्योंकि इसे हर उम्र के लोग देखेंगे और उनके ऊपर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.

उन्होंने यह भी कहा कि वह फिल्म की रिलीज को तो नहीं रुकवा सकती, क्योंकि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया है. इससे पहले राजेश्वरी की पार्टी ने अमला पॉल के ऊपर कई गंभीर इल्जाम लगाए थे. उन्होंने कहा था कि अमला पैसे और प्रसिद्धि के लिए कुछ भी कर सकती हैं.

Loading...

इस फिल्म में न्यूड सीन को लेकर अमला पॉल ने मीडिया से बातचीत भी की थी और यह भी बताया था कि उनके लिए यह सीन करना बहुत ही मुश्किल था. इस सीन को शूट करने के लिए सेट पर केवल 15 लोग थे और उन्होंने सभी पर भरोसा किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.