Loading...

बिकिनी पहनने से इंकार करना इस एक्ट्रेस को पड़ गया भारी, हुआ करोड़ों का नुकसान

0 7

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर को हाल ही में करोड़ों का नुकसान हुआ है. उनके हाथ से एक बड़े ब्रांड को प्रमोट करने का मौका निकल गया. उन्होंने बिकनी पहनने से मना कर दिया था, जिस वजह से उनको यह घाटा हुआ है. वाणी कपूर को हाल ही में फिल्म वार के ट्रेलर में बिकनी पहने हुए देखा गया. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म बेफिक्रे में भी बिकनी पहनी थी. लेकिन अब वह अपनी छवि बदलना चाहती हैं. हालांकि इस वजह से उनको करोड़ों का नुकसान हो गया है.

बड़ी स्किनकेयर प्रोडक्ट कंपनी ने की थी बिकनी पहनने की मांग

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, वाणी कपूर को एक बड़ी स्क्रीन पर केयर प्रोडक्ट कंपनी की तरफ से ऑफर मिला था. लेकिन विज्ञापन बनाने वाले निर्देशक चाहते थे कि मॉडल बिकिनी पहने. हालांकि वाणी कपूर ने बिकनी पहनने से मना कर दिया. वैसे तो वाणी कपूर बिकनी पहनने से गुरेज नहीं करती. लेकिन उनको लगा कि ऐड में बिकनी पहनना सही नहीं होगा. इसी वजह से उन्होंने बिकनी पहनने से मना कर दिया.

Loading...

अभी ऐसी छवि में नहीं बंधना चाहती वाणी कपूर

वाणी कपूर ने फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में बहुत अच्छा किरदार निभाया था. अगर वह अभी किसी खास छवि में बंध जाती हैं तो इससे उनके भविष्य को काफी नुकसान हो सकता है. इसीलिए वह किसी एक छवि में नहीं बंधना चाहती. वाणी कपूर को इंडस्ट्री में आए 5 साल हो गए हैं. लेकिन अभी तक उनको यशराज बैनर से बाहर कहीं काम नहीं मिला है. हालांकि ऐसा भी बताया जाता है कि यशराज के साथ काम करने वाली नई अभिनेत्रियों को तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट करना होता है. इस हिसाब से वाणी कपूर की फिल्म वार यशराज के साथ आखिरी फिल्म होगी. वाणी कपूर को विज्ञापन में स्विम सूट पहनकर ऐड करना था. लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.