Loading...

कभी इस देश की टीम बस पर पाकिस्तान में हुआ था आतंकी हमला, अब फिर वहां जाने को तैयार हुई ये टीम

0 4

2009 में पाकिस्तान के लाहौर में श्रीलंका की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम पर आतंकी हमला हुआ था. लेकिन इसके बावजूद श्रीलंका की टीम फिर से एक बार पाकिस्तान जाने को तैयार हो गई है. श्रीलंका की टीम पाकिस्तान में एक टेस्ट मैच खेलने वाली है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंकाई टीम के अधिकारियों से यह अपील की है कि वह पाकिस्तान में सुरक्षा नियमों की जांच करें और इसके बाद फैसला करें.

रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच युनाइटेड अरब अमीरात यानी यूएई में सितंबर-अक्टूबर में एक सीरीज होने वाली है. सितंबर-अक्टूबर के बीच होने वाली सीरीज में श्रीलंका दो टेस्ट मैचों में से एक मैच पाकिस्तान में खेलने को राजी है. यह मैच लाहौर या कराची में खेला जा सकता है. लेकिन पाकिस्तान बोर्ड चाहता है कि दोनों ही मैच पाकिस्तान में खेले जाएं. हालांकि अभी तक श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इसके लिए हामी नहीं भरी है.

जानकारी के लिए बता दें कि 2009 में लाहौर में पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम पर आतंकी हमला हुआ था. इसके बाद से पाकिस्तान में कोई भी टेस्ट मैच नहीं खेला गया. इस आतंकी हमले में 6 पुलिसकर्मी, एक ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि श्रीलंकाई टीम के सहायक कोच समेत कई खिलाड़ी चोटिल हो गए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.