Loading...

पतंजलि के नमक का मजाक उड़ाना इस अभिनेता को पड़ गया भारी, लोगों ने दे डाली नसीहत

0 497

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी ने योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद पर एक चुटकुला ट्वीट किया, जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. जावेद ने हाल ही में उनके दोस्त द्वारा भेजा गया एक चुटकुला ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें बाबा रामदेव की कंपनी द्वारा बनाए गए पतंजलि के नमक पर कटाक्ष किया गया था.

इस चुटकुले में कहा गया है कि पतंजलि नमक का पैकेट कहता है कि यह बना है 2500 साल पुरानी हिमालय की चट्टान से और एक्सपायरी है 2019 में. भगवान, बाबा बिल्कुल सही समय पर खोद लाए, नहीं तो यह नमक हिमालय पर ही एक्सपायर हो जाता.

जावेद जाफरी द्वारा किया गया यह ट्वीट लोगों को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि नमक के दाने नमी सोख सकते हैं. लेकिन चट्टानों में जल अवशोषण कम होता है. क्या कभी साइंस पढ़ी है.

Loading...

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- धमाल अभिनेता को खाद्य पैकेजिंग के बारे में पूरी जानकारी कर लेनी चाहिए. आप खाद्य पैकेजिंग तकनीकी ज्ञान के बिना ही यह ट्वीट कर रहे हैं. अगर आपके पास समय है तो प्लीज भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण की वेबसाइट पर जाकर जानकारी लें. इसके बाद आप उपयोग के लिए तारीख के बारे में जान पाएंगे.

जावेद जाफरी ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. उन्होंने जवाब में लिखा कि कॉमेडी और व्यंग के ज्ञान के बिना ट्वीट कर रहे हैं. अगर आपके पास समय है तो आप कॉमेडी वेबसाइट को देखें. तब आप समझ जाएंगे कि चुटकुले क्या होते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.