Loading...

युवराज सिंह के पिता ने धोनी को बताया बेअक्ल, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल को लेकर लगाए गंभीर आरोप

0 10

भारतीय टीम के पूर्व बेहतरीन ऑलराउंडर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी पर गंभीर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि धोनी ने जानबूझकर विश्वकप के सेमीफाइनल मैच को हरवाया. विश्व कप 2019 का सेमीफाइनल मैच न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेला गया था. इस मैच में धोनी ने 50 रन की पारी खेली थी.

एक वीडियो इंटरव्यू में योगराज सिंह ने कहा कि धोनी ने जानबूझकर ऐसा खेल नहीं दिखाया कि भारतीय टीम जीत जाए, क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उनके अलावा कोई और कप्तान विश्व कप की ट्रॉफी हासिल करे. न्यूजीलैंड ने भारत को सेमीफाइनल में 18 रनों से हरा दिया. इस मैच में ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने 77 रन की बेहतरीन पारी खेली.

योगराज सिंह ने कहा कि एक लड़का आता है रविंद्र जडेजा और उसी विकेट पर शानदार शॉट खेलता है. 6, 4 और एक रन लेता है, जिगर से खेलता है. वहीं दूसरी छोर पर आप बल्लेबाजी कर रहे हो. आप 77 पर बल्लेबाजी करने वाले को कहते हो शॉट लगाओ. इससे पहले आप हार्दिक पांड्या को कहते हो स्पिनर पर प्रहार करो. इतना ही नहीं आपने ऋषभ पंत को शॉट खेलने को कहा.

Loading...

मैं सब समझता हूं कि आप इतने बड़े प्लेयर महेंद्र सिंह धोनी. इतनी क्रिकेट खेली तुमने. तुमको क्‍या जिंदगी में अक्‍ल नहीं है कि क्‍या करना है क्‍या नहीं करना. तुम दूसरों को कहते हो शॉट खेलो. क्या युवराज ने कभी ऐसा किया कि तुम शॉट खेलो. मैं टिक टिक करता हूं. तुम कितने लंबे लंबे छक्के मारते हो. कितने बढ़िया शॉट खेलते हो. लेकिन उस समय क्या हो गया था. अरे आउट हो जाता तो क्या फर्क पड़ जाता.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब योगराज सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना साधा हो. योगराज सिंह ने युवराज को भारतीय टीम से बाहर करने के लिए भी धोनी को जिम्मेदार ठहराया था और उन्होंने अंबाती रायडू के संन्यास के लिए भी धोनी को ही दोषी करार दिया. ऐसी खबरें आ रही है कि जल्द ही महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं. हालांकि इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.