Loading...

संजय मांजरेकर ने चुनी अपनी फेवरेट प्लेइंग इलेवन इन भारतीयों को दी जगह, विदेशी को बनाया कप्तान

0 9

विश्व कप के 12वें सीजन का आयोजन इंग्लैंड और वेल्स में हुआ. 2019 विश्व कप की विजेता इंग्लैंड की टीम बनी. विश्व कप खत्म होने के बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों और कमेंटेटरों ने अपनी फेवरेट प्लेइंग इलेवन के बारे में बताया. सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह जैसे कई दिग्गज खिलाड़ी अपनी प्लेइंग इलेवन के बारे में बता चुके हैं.

हाल ही में संजय मांजरेकर ने भी विश्व कप की अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन चुनी. लेकिन खास बात यह है कि उन्होंने अपनी वर्ल्ड कप प्लेइंग इलेवन में केवल तीन भारतीय खिलाड़ियों को ही जगह दी है. संजय मांजरेकर ने इस टीम में विराट कोहली को बतौर बल्लेबाज शामिल किया. लेकिन उन्हें टीम का कप्तान नहीं बनाया.

संजय मांजरेकर ने अपनी टीम का कप्तान केन विलियमसन को चुना, जिन्होंने विश्व कप टूर्नामेंट में से बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन किया और अपनी टीम को फाइनल में भी पहुंचाया. संजय मांजरेकर की प्लेइंग इलेवन में विराट कोहली के अलावा भारतीय टीम से रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को भी चुना गया है. इस टीम में उन्होंने एलेक्स कैरी को विकेटकीपर के रूप में शामिल किया है और उन्होंने अपनी टीम में रविंद्र जडेजा को जगह नहीं दी.

संजय मांजरेकर की वर्ल्ड कप प्लेइंग इलेवन

Loading...

जेसन रॉय, रोहित शर्मा, शाकिब अल हसन, विराट कोहली, केन विलियमसन (कप्तान), एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल सेंटनर, मिचेल स्टार्क, शाहीन अफरीदी, जोफ्रा आर्चर और जसप्रीत बुमराह.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.