Loading...

जल्द ही 2 महीने के लिए सियाचिन में हो सकती है लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी की पोस्टिंग

0 2

महेंद्र सिंह धोनी के सन्यासी खबरें काफी दिनों से सुर्खियों में छाई हुई है. ऐसा कहा जा रहा था कि धोनी इंग्लैंड से भारत वापस आने के बाद संन्यास की घोषणा कर सकते हैं. लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि धोनी टी-20 विश्व कप 2020 के बाद क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. बता दें कि सेमीफाइनल मुकाबले में धोनी ने 72 गेंदों में 50 रन की पारी खेली थी. इसके बाद से उनकी बल्लेबाजी को लेकर सवाल उठने लगे और कई दिग्गज क्रिकेटरों ने उनको संन्यास लेने की सलाह दी दे दी.

अब चर्चा है कि महेंद्र सिंह धोनी वेस्टइंडीज़ दौरे पर भारतीय टीम के साथ नहीं जाएंगे. महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल तो यह माना जा रहा है कि धोनी अगले दो महीनों तक इंडियन टेरिटोरियल आर्मी में जा सकते हैं. 2011 में धोनी को लेफ्टिनेंट कर्नल का पद दिया गया था.

सियाचिन में पोस्टिंग चाहते हैं धोनी

महेंद्र सिंह धोनी बचपन से ही आर्मी के फैन रहे हैं. धोनी के एक करीबी दोस्त ने हाल ही में बताया कि वह भविष्य में क्या करेंगे, यह तो वही जानते हैं. लेकिन धोनी कुछ महीनों के लिए सियाचिन में पोस्टिंग चाहते हैं. धोनी सेना के जवानों की तरह भारत की सेवा करना चाहते हैं और जल्द ही वह इस संबंध में आर्मी अधिकारियों से बातचीत भी कर सकते हैं.

Loading...

बचपन से ही आर्मी में जाना चाहते थे धोनी

धोनी बचपन से ही आर्मी में जाना चाहते थे. यह बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कही थी. हालांकि शायद उनकी किस्मत में क्रिकेटर बनना लिखा था. धोनी ने भारतीय क्रिकेट को बुलंदियों पर पहुंचाया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.