Loading...

इस अभिनेता की हद से ज्यादा दीवानी थी लड़कियां, खून से लिखा करती थी लव लेटर, फोटो से करती थी शादी

0 14

राजेश खन्ना बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाते हैं. इनके स्टारडम से तो आप सभी वाकिफ होंगे. लड़कियों के बीच राजेश खन्ना की लोकप्रियता इतनी थी कि वह उन्हें खून से लव लेटर लिखती थी. राजेश खन्ना की एक फिल्म देखने के लिए लाखों लोगों की लाइन लगती थी. राजेश खन्ना ने 18 जुलाई, 2012 को अपनी आखिरी सांसें ली. आज उनकी पुण्य तिथि है.

राजेश खन्ना ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी. 1969 से 1975 के बीच राजेश खन्ना की कई सुपरहिट फिल्में आई और उस समय राजेश खन्ना इतने लोकप्रिय थे कि लोग अपने लड़कों का नाम राजेश रखने लगे. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले राजेश खन्ना का नाम जतिन खन्ना था.

राजेश खन्ना को फिल्म इंडस्ट्री के लोग प्यार से काका कहकर बुलाते थे. उस दौर में राजेश खन्ना को लेकर कहावत प्रचलित थी कि ऊपर आका और नीचे काका. राजेश खन्ना की सफेद कार जहां रुकती थी, लड़कियां उस कार को चूम लेती थी. उनकी सफेद कार गुलाबी लिपस्टिक से गुलाबी हो जाती थी.

Loading...

उस दौर की मैगजीन में ऐसी खबरें भी छपी थी कि राजेश खन्ना की कार की धूल से लड़कियां मांग भरती थी. इतना ही नहीं उनको खून से लिखे हुए लव लेटर भी आते थे और लड़कियां उनकी तस्वीर से शादी कर लेती थी. राजेश खन्ना स्ट्रगल के दिनों में जितनी महंगी कार से निर्माताओं से मिलने जाते थे, जितनी उस दौर में किसी हीरो के पास नहीं थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.