Loading...

असम बाढ़ पीड़ितों के लिए अक्षय कुमार ने दान दिए इतने करोड़ रुपए, प्रियंका चोपड़ा ने लगाई मदद की गुहार

0 101

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. अक्षय कुमार आए दिन किसी न किसी की मदद करते रहते हैं. असम में इन दिनों बाढ़ का कहर टूटा हुआ है और हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. अक्षय कुमार ने असम बाढ़ पीड़ितों के साथ-साथ जानवरों की मदद के लिए भी घोषणा की है और लोगों से भी मदद करने की अपील की है.

अक्षय कुमार ने असम बाढ़ पीड़ितों की हालात के लिए दुख जताया. उन्होंने असम और काजीरंगा नेशनल पार्क में बाढ़ राहत कोष में एक-एक करोड़ रुपए दान देने की घोषणा की है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी.

अक्षय ने ट्वीट किया- असम में बाढ़ की वजह से हो रही हानि से दिल टूट गया. वहां के लोगों और जानवरों को सपोर्ट की बहुत जरूरत है. मैं मुख्यमंत्री राहत कोष और काजीरंगा रेस्क्यू के लिए 1-1 करोड़ रुपये डोनेट कर रहा हूं. आप सभी से भी यही अपील है कि आप मदद के लिए हाथ बढ़ाएं.

Loading...

अक्षय कुमार के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्वीट कर दान करने की अपील की है. प्रियंका ने लिखा- असम से आ रही खबरों के बारे में जानकर दुख हो रहा है. लोग बेघर हो रहे हैं. मदद के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

बता दें कि असम के 33 जिले बाढ़ की चपेट में है. यहां अब तक 17 लोग मर चुके हैं. जबकि 45 लाख से ज्यादा लोग बाढ़ से प्रभावित हैं. इस बाढ़ से काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान में डेढ़ सौ से ज्यादा शिकार रोकथाम शिविर प्रभावित हुए हैं. लेकिन शिकार पर लगाम लगाने के लिए अधिकारी 24 घंटे काम कर रहे हैं. काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान यूनेस्को के विश्व धरोहर स्थलों में शामिल है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.