Loading...

B’Day Spl: कभी मिट्टी के घर में रहा करते थे रवि किशन, आज हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक

0 9

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार रवि किशन का आज जन्मदिन है. छोरा गंगा किनारे वाला कहे जाने वाले रवि किशन की जिंदगी बहुत ही मुश्किलों से भरी रही है. रवि किशन केवल कुछ रुपए लेकर अपने घर से निकले थे. लेकिन आज उन्होंने करोड़ों की संपत्ति कमा ली है.

रवि किशन का जन्म उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हुआ था और उनका असली नाम रविंद्र नाथ शुक्ला है. रवि किशन बचपन से ही एक्टिंग करना चाहते थे. अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए रिपोर्ट के मुताबिक, रवि किशन बचपन में घर के पास होने वाली रामलीला में सीता की भूमिका अदा करते थे. लेकिन उनके पिता को उनका एक्टिंग करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था. लेकिन उनकी मां उनका पूरा सपोर्ट करती थी.

रवि किशन की मां ने ही उनको मुंबई भेजा और कुछ पैसे दिए, रवि किशन अपनी मां का आशीर्वाद और कुछ रुपए लेकर मुंबई आ गए, उनको मुंबई में काम मिलने में बहुत मुश्किल हुई. उनको अपना खर्चा चलाने के लिए छोटे-मोटे काम करने पड़े. रवि किशन हिंदी, भोजपुरी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Loading...

रवि किशन को आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म बॉम्बेरिया में देखा गया था. इस फिल्म में रवि किशन के अलावा राधिका आप्टे, अक्षय ओबेरॉय, सिद्धांत कपूर और आदिल हुसैन जैसे कलाकार थे. इतना ही नहीं रवि किशन बिग बॉस और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुके हैं.

रवि किशन फिलहाल राजनीति में भी सक्रिय हैं. हाल ही में रवि किशन उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से भाजपा के टिकट पर सांसद चुने गए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सीट पर चुनाव लड़ा. ऐसी खबरें हैं कि राजनीति में आने के बाद वो फिल्मों में काम करते रहेंगे और जल्द ही उनकी बेटी भी फिल्मों में एंट्री कर सकती है. रवि किशन आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.