Loading...

रियलिटी शो DID में जज की भूमिका निभा रहीं करीना कपूर एक एपिसोड के लिए ले रहीं हैं इतने करोड़

0 4

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर छोटे पर्दे पर आ चुकी है। लेकिन इसके लिए शो के निर्माताओं को काफी मोटी रकम चुकानी पड़ रही है। मीडिया की रिपोर्ट की मानें तो रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के प्रोड्यूसर 1 एपिसोड के लिए करीना कपूर को 3 करोड रुपए दे रहे हैं। बता दें कि इस रियलिटी शो में करीना कपूर जज की भूमिका निभा रही है।

कुछ ही समय पहले यह जानकारी मिली थी कि करीना कपूर छोटे पर्दे की सबसे महंगी स्टार है। जब करीना कपूर कि 1 एपिसोड की फीस सामने आई तो यह बात सच साबित हुई।

एक बार करीना से सवाल किया गया कि रियलिटी शो के बाद आप टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी जज बन जाएंगी तो इस पर करीना कपूर ने कहा कि यह तो अच्छी बात है। आप पर अच्छा पैकेज होना चाहिए क्योंकि आप टेलीविजन में बहुत ज्यादा हार्ड वर्क कर रहे हैं। जितना मेल जज एक्टर को मिलता है उतना ही फीमेल जज एक्टर को भी मिलना चाहिए। एक मुख्य अभिनेत्री होने के बाद भी मैंने टेलीविजन ज्वाइन किया तो जाहिर सी बात है कि मैं इस चीज की हकदार हूं। इसके लिए मैं 24 घंटे में से 8 घंटे दे रही हूं।

Loading...

अगर बात की जाए करीना कपूर की आने वाली फिल्मों की तो जल्दी ही वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आएंगी। इसके अलावा करीना कपूर की फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज होगी जिसमें इरफान खान मुख्य भूमिका में होंगे। अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर पहली बार इंस्पेक्टर के किरदार में दिखाई देने वाली हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.