Loading...

धोनी को अभी और खेलते हुए देखना चाहते हैं कोहली-शास्त्री, इस टूर्नामेंट के बाद ले सकते हैं संन्यास

0 5

जैसे ही विश्व कप में भारतीय टीम का सफर खत्म हुआ वैसे ही महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की खबरों ने जोर पकड़ लिया। हर जगह महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की चर्चा हो रही है। हाल ही में जो खबरें मिली है उसके मुताबिक धोनी अभी संन्यास नहीं लेने वाले हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री का कहना है कि धोनी को अभी और खेलना चाहिए। चोटिल होने की वजह से वह वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जा रहे हैं।

करीबी सूत्रों ने इस बारे में जानकारी दी है कि भारतीय टीम के कोच और कप्तान धोनी को अभी और खेलते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि पहले यह लग रहा था कि धोनी को टीम से निकालने की तैयारियां चल रही है। इसी कारण उनको वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं भेजा जा रहा है। लेकिन अब जो खबरें मिली है उसके मुताबिक धोनी चोटिल होने की वजह से वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जा रहे हैं।

रवि शास्त्री और कोहली चाहते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी टीम में रहकर ऋषभ पंत जैसे युवा विकेटकीपर बल्लेबाजों को प्रशिक्षित करें। धोनी पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि वह आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे। इससे पता चलता है कि धोनी 2020 तक जरूर खेलेंगे।

जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि विश्वकप में धीमी गति की बल्लेबाजी की वजह से महेंद्र सिंह धोनी को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। कई दिग्गजों और क्रिकेट विशेषज्ञों ने धोनी की धीमी गति की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.