Loading...

अपने दोस्त की बड़ी बेटी के साथ रोमांस करना चाहते थे सलमान, नहीं बनी बात तो छोटी बहन को किया तैयार

0 16

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। खबरें मिल रही है कि भाई जान एक नई एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे सकते हैं। लेकिन अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। खबरों के मुताबिक सलमान खान ने मुख्य महिला को ढूंढ लिया है जो फ्लैशबैक में सलमान की प्रेमिका का रोल निभाएगी।

पहले इस रोल को सलमान खान के फ्रेंड महेश मांजरेकर की बड़ी बेटी अश्वामी मांजरेकर निभाने वाली थी। लेकिन अब जो खबरें मिली है उसके मुताबिक इस किरदार को उनकी छोटी बेटी साई मांजरेकर निभाएगी। इससे साई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार सलमान अपने दोस्त की छोटी बेटी को फिल्म दबंग 3 से लांच करने वाले हैं। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा कि इस फिल्म में वह सलमान की प्रेमिका का रोल अदा करेगी जो फ्लैशबैक होगा। चुलबुल के रोल को पूरी तरह से पर्दे पर दिखाने के लिए साई मांजरेकर का रोल काफी ज्यादा अहम होने वाला है।

Loading...

खबरों की मानें तो अभी सलमान खान के दोस्त की बड़ी बेटी फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आना चाहती। लेकिन उनकी छोटी बेटी को फिल्म इंडस्ट्री में आना है। साई मांजरेकर फिल्म का बड़ा हिस्सा शूट कर चुकी है। इतना ही नहीं वह सलमान खान के साथ एक गाना भी करेंगी।

जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि यह दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म है जिसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। फिल्म में एक और नया किरदार देखने को मिलेगा। वह कोई और नहीं बल्कि कि किद्दो सुदीप है जो फिल्म में विलेन का रोल निभाएगा। फिल्म की शुरुआत हैप्पी ट्रक पर से होगी।

फिल्म दबंग 3 में सलमान पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। इस किरदार के लिए सलमान अपने वजन का को कम कर रहे हैं। उन्होंने जिम जाना स्टार्ट कर दिया है। वर्तमान में फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के एक शहर में हो रही है। सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में रज्जो का रोल निभाएंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.