Loading...

इन 5 टीवी अभिनेत्रियों के शरीर पर बने हुए हैं बेहद खास टैटू, जिनका मतलब जान हैरान रह जाएंगे आप

0 27

आजकल के दौर में टैटू बनवाना एक फैशन बन गया है। पहले बहुत कम लोग ही टैटू बनवाते थे। लेकिन आजकल यह आम हो गया है। स्टार्स से लेकर क्रिकेटर्स तक के शरीर पर आपको टैटू देखने को मिल जाएंगे। आज हम आपको टीवी की उन 5 एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपने शरीर पर टैटू बनवाया हुआ है।


1- अविका गौर

सीरियल बालिका वधू से पहचान पाने वाली अविका गौर के शरीर पर 4 टैटू हैं। अविका गौर ने गर्दन के पीछे, कलाई, कंधे और पैर पर टैटू बनवाए हुए हैं।

Loading...

2- अदा खान

नागिन में ऐसा नाम की नागिन का किरदार निभाने वाली अदा खान काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। अदा खान की कलाई पर उनके मां के नाम का टैटू बना हुआ है।


3- देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी बहू के किरदार में नजर आई थीं। देवोलीना ने अपनी गर्दन और कमर पर टैटू बनवाया हुआ है।


4- रश्मि देसाई

रश्मि देसाई उतरन और दिल से दिल तक जैसे कई सीरियलों में काम कर चुकी है और वे काफी पॉपुलर भी हैं। रश्मि देसाई ने अपने बाएं पैर पर कमल के फूल का टैटू बनवाया हुआ है।

5- जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री हैं। जेनिफर ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी थी। हालांकि इनका तलाक भी बहुत जल्द हो गया। जेनिफर ने अपनी पीठ पर हुकुमा माता का टैटू बनवाया हुआ है, जिसका अर्थ है बेफिकर।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.