Loading...

सूर्यवंशम ही नहीं ये 6 बॉलीवुड फिल्में भी टीवी पर बार-बार होती रहती है प्रसारित

0 1

कुछ फिल्में ऐसी होती है, जो लोगों को इतना पसंद होती है कि वे बार-बार उन्हें देखते हैं. बॉलीवुड की फिल्म सूर्यवंशम आए दिन टीवी पर प्रसारित होती रहती है. खास बात तो यह है कि यह फिल्म एक ही चैनल पर बार-बार आती है. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में और है, जो बार-बार टीवी पर आती रहती हैं.

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे

शाहरुख और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे को दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था. लेकिन आपको बता दें कि यह फिल्म सेट मैक्स पर बार-बार प्रसारित होती रहती है.

सूर्यवंशम

Loading...

1999 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम को 21 साल हो गए हैं. लेकिन ये फिल्म हफ्ते में एक या दो बार दिखाई जाती है. इस वजह से लोग इसका मजाक भी बनाते हैं.

सरफरोश

ये फिल्म काफी पुरानी है. इस फिल्म में आमिर खान, नसीरुद्दीन शाह और सोनाली बेंद्रे जैसे कई सितारे हैं. वैसे तो ये फिल्म 15 अगस्त और 26 जनवरी के मौके पर दिखाई जाती है. लेकिन यूटीवी मूवीज पर बार-बार आती रहती है.

हम आपके हैं कौन

सलमान खान, माधुरी दीक्षित की फिल्म हम आपके हैं कौन लोगों को बहुत ज्यादा अच्छी लगी थी. आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं. लेकिन आपको बता दें कि यह फिल्म ज़ी टीवी पर अक्सर प्रसारित होती रहती है.

नायक

अनिल कपूर, अमरीश पुरी और रानी मुखर्जी की फिल्म नायक को आपने अक्सर टीवी पर देखा होगा. यह फिल्म ज़ी सिनेमा पर प्रसारित होती रहती है.

मुन्ना भाई एमबीबीएस

संजय दत्त, सुनील दत्त, ग्रेसी सिंह जैसे सितारों से सजी यह फिल्म लोगों को बहुत अच्छी लगती है. इसी वजह से शायद इसको बार-बार सेट मैक्स पर दिखाया जाता है.

हम साथ साथ हैं

सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, मोहनीश बहल, तब्बू, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर जैसे सितारों से सजी यह फिल्म अक्सर टीवी पर देखने को मिल जाती है. खासतर रविवार के दिन यह फिल्म आपको जरूर दिख जाएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.