Loading...

वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ शानदार शतक जड़ मनीष पांडे ने ठोका वनडे टीम के लिए अपना दावा

0 29

वेस्टइंडीज में फिलहाल इंडिया-ए और वेस्टइंडीज-ए के बीच अनाधिकारिक वनडे सीरीज खेली जा रही है. इस वनडे सीरीज के तीसरे मैच में इंडिया-ए टीम के कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज मनीष पांडे ने शानदार शतकीय पारी खेली. उन्होंने इस पारी के साथ भारतीय वनडे टीम में अपनी जगह के लिए दावेदारी पेश की है. जल्द ही उनको वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध सीमित ओवर क्रिकेट खेलने का मौका मिल सकता है.

एंटीगा के नॉर्थ साउंड में सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में इंडिया-ए की टीम ने पहले बल्लेबाजी की. इंडिया-ए की ओर से ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने 77 रन बनाए. जबकि श्रेयस अय्यर ने 43 रन की पारी खेली. इसके बाद मनीष पांडे ने 87 गेंदों में 100 रन की शानदार पारी खेली. लेकिन इसके बाद वह एलबीडब्ल्यू आउट हो गए.

मनीष पांडे के अलावा हनुमा विहारी ने 29 रन और ईशान किशन ने 24 रन बनाए. इंडिया-ए टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 295 रन बनाए. भारतीय टीम अगले महीने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है. ऐसे में इंडिया-ए सीरीज में युवा खिलाड़ियों के पास मौका है कि वे भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए अपनी दावेदारी पेश करें. मनीष पांडे के शतक के बाद पूरी उम्मीद की जा रही है कि उनको वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह मिल सकती है, क्योंकि इस दौरे से कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.