Loading...

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां शादी से पहले ही हो गई थी प्रेगनेंट, पोल खुलने के डर से उठाए ये कदम

0 7

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अभी तक दोनों की शादी नहीं हुई है. लेकिन उन्होंने फैमिली प्लानिंग कर ली है. गैब्रिएला प्रेग्नेंट है और वे अपनी प्रेगनेंसी को इंजॉय भी कर रही है. आए दिन अर्जुन रामपाल को गैब्रिएला के साथ देखा जाता है. हाल ही में उनके माता-पिता भी मुंबई आए. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब कोई अभिनेता की गर्लफ्रेंड शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई हो. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. लेकिन उन्होंने शादी के बाद बच्चे को जन्म दिया.

श्रीदेवी– बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी की. लेकिन आपको बता दें कि श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. हालांकि उन्होंने अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी को जन्म शादी के बाद दिया था.

कोंकणा सेन शर्मा- कोंकणा सेन ने अचानक से ही अपने बॉयफ्रेंड रणवीर शौरी से शादी कर ली. इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर दी थी. ऐसा कहा जाता है कि कोंकणा ने प्रेग्नेंसी की वजह से ही जल्दी में शादी की थी.

Loading...

महिमा चौधरी- महिमा चौधरी के बारे में भी यही कहा जाता है कि वह शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी.

अनुष्का शंकर- मशहूर सितार वादक रविशंकर की बेटी अनुष्का शंकर भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी. उनके बेटे का नाम जुबिन है.

सेलिना जेटली- सेलिना जेटली दो जुड़वा बच्चों की मां है. उन्होंने पीटर हाग से शादी की है. लेकिन सेलिना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी.

सारिका हासन- सारिका हासन शादी से पहले कमल हासन के साथ लिव इन में रही और इस दौरान वे प्रेगनेंट हो गई थी. शादी के बाद सारिका ने अपनी बड़ी बेटी श्रुति को जन्म दिया.

नीना गुप्ता- नीना गुप्ता का अफेयर वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रहा. 1989 में नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो गई. उन्होंने अपनी बेटी मसाबा को बिना शादी किए ही जन्म दिया. इस वजह से उनको बहुत परेशानी भी हुई. बता दें कि नीना गुप्ता ने 2008 में दिल्ली के बिजनेसमैन विवेक मेहरा के साथ शादी कर ली.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.