Loading...

खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती है रवि किशन की बेटी, ये तस्वीरें हैं इस बात का सबूत

0 4

भोजपुरी स्टार रवि किशन बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुके हैं. आज 17 जुलाई को रवि किशन का जन्मदिन है. रवि किशन हाल ही में उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से भाजपा के सांसद चुने गए. ऐसी ख़बरें मिल रही हैं कि जल्द ही रवि किशन की बेटी फिल्मों में डेब्यू कर सकती है.

रवि किशन की बेटी का नाम रीवा किशन है. रीवा किशन बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में है. ऐसी खबर है कि रीवा किशन मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा के साथ फिल्म सब कुशल मंगल में मुख्य भूमिका में नजर आएगी.

रीवा किशन सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं. असल जिंदगी में रीवा काफी स्टाइलिश है. रीवा किशन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर साफ पता चलता है कि उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयारी भी कर ली है.

Loading...

22 साल की रीवा बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी. रीवा किशन ने नसीरुद्दीन शाह के प्लेग्रुप में 1 साल की ट्रेनिंग भी ली है. इतना ही नहीं रीवा किशन ने एक्टिंग की प्रोफेशनल ट्रेनिंग अमेरिका में जा कर ली है. उन्होंने यहां लगभग डेढ़ साल तक पढ़ाई की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.