Loading...

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने बयां किया अपना दर्द, कहा- मुझे मिलते हैं केवल सेक्सी और शराब थामे वाली महिला के रोल

0 4

बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल ने साहेब बीवी और गुलाम, देव डी जैसी फिल्मों में काम किया है और खूब लोकप्रियता हासिल की है. भले ही माही गिल ने लोगों के दिलों में जगह बनाई हो. लेकिन फिर भी उन्हें अभी तक वह मुकाम हासिल नहीं हुआ है, जो वो चाहती है.

हाल ही में माही गिल ने अपना दर्द बयां किया. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में बातचीत की और कहा कि उन्हें फिल्मों में ज्यादातर सेक्सी या बार गर्ल का रोल ऑफर किया जाता है. माही ने बताया कि मुझे तभी याद किया जाता है. जब फिल्म में किसी कॉल गर्ल या शराब थामे महिला का किरदार होता है.

माही गिल को साहिब बीवी और गैंगस्टर जैसे किरदार ऑफर किए जाते हैं. लेकिन अब यह किरदार नहीं करना चाहती हैं. माही गिल को बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए काफी समय हो चुका है. लेकिन अभी तक उनको वैसे मौके नहीं मिले, जिनकी वो तलाश कर रही है.

Loading...

इतना ही नहीं माही गिल ने यह भी कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़े घर के लोग है. लेकिन यह जरूरी नहीं कि वह एक्टर भी हो. उन्होंने कहा कि मेरा करियर टाइपकास्ट कर दिया गया है. अगर माही गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो 19 जुलाई को उनकी फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में माही गिल के साथ जिमी शेरगिल, सौरव शुक्ला और मनोज पाहवा जैसे कई सितारे नजर आएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.