Loading...

मुंबई के डोंगरी इलाके में 4 मंजिला इमारत गिरी, 12 लोगों की मौत, जारी है राहत और बचाव कार्य

0 3

मुंबई से एक दुःखद खबर आई है. जी हां, दरअसल देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में आज बुधवार को सुबह एक इमारत गिर गई. इमारत के मलबे में करीब 50 लोगों के दबे होने की आशंका है.

बता दें कि मौके पर एनडीआरएफ की टीमें पहुंच गई हैं और राहत तथा बचाव कार्य जारी है. यह हादसा मुंबई के डोंगरी इलाके में हुआ. मलबे से एक बच्चे को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

मालूम हो कि बीएमसी से मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा सुबह करीब 11.40 बजे हुआ. दरअसल अधिकारियों ने बताया कि डोंगरी में अब्दुल हामिद शाह दरगाह के पीछे स्थित टंडल स्ट्रीट में केसरबाई नाम से एक चार मंजिला इमारत भरभरा कर गिर गई. जानकारी के लिए बता दें कि जिस समय यह घटना हुई उस वक्त बिल्डिंग में कई परिवारों के करीब 50 लोग मौजूद थे.

बता दें कि इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन समेत एनडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंच गईं और तुरंत ही मलबे को हटाने का काम शुरू कर दिया.

Loading...

मालूम हो कि यह बिल्डिंग एक संकरी गली में स्थित है. दरअसल छोटी गली होने के कारण वहां राहत और बचाव कार्य करने में दिक्कत आ रही है. मालूम हो कि इस बिल्डिंग के नीचे कई दुकानें थीं और यह बिल्डिंग काफी पुरानी बताई जा रही है.

बता दें कि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि यह इमारत 80 से 100 साल पुरानी थी. इमारत का आधा हिस्सा जर्जर हो चुका था. बता दें कि एनडीआरएफ की टीम ने मलबे से एक बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. बच्चे को फौरन अस्पताल में दाखिल किया गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.