Loading...

इसलिए अनुष्का शर्मा ने कम उम्र पर ही कर ली शादी, जानकर आपको भी होगी हैरानी

0 14

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने साल 2017 के दिसंबर महीने में शादी की। इन दोनों की शादी को डेढ़ साल हो गया है। 29 साल की उम्र पर अनुष्का शर्मा की शादी विराट से हुई। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने अभिनेत्री होने के बावजूद भी इतने कम उम्र पर शादी कर ली।

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि हमारी इंडस्ट्री से ज्यादा हमारी ऑडियंस का विकास हुआ है। ऑडियंस कलाकार को सिर्फ पर्दे पर ही देखना चाहती है। ऑडियंस को हमारी पर्सनल लाइफ से कोई भी मतलब नहीं है।

आगे अनुष्का कहती है कि ऑडियंस को इस बात का फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शादी हो गई है और आप मां बन गई है। हां मैंने एक्ट्रेस के लिहाज से बहुत ही कम उम्र पर शादी कर ली। मैंने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि मुझे उससे प्यार हो गया था। मैं उसे बहुत प्यार करती हूं । शादी रिश्तो को आगे ले जाती है।

Loading...

विराट कोहली के बारे में अनुष्का ने बताया कि वह बहुत ही ईमानदार है। मैं उनकी ईमानदारी की कद्र करती हूं। मैं भी खुद एक ईमानदार लड़की हूं। मैं इस बात से काफी ज्यादा खुश हूं कि मेरी मुलाकात उनके जैसे किसी इंसान से हुई। मैं और वह अपनी जिंदगी को पूरी ईमानदारी के साथ जीते हैं। मेरा लाइफ पार्टनर ऐसा है जिसके पास कुछ भी झूठा नहीं है।

अनुष्का यह नहीं चाहती है कि उनकी लाइफ का सबसे ब्यूटीफुल लम्हा जीते वक्त उनके दिल में डर हो। यदि एक आदमी को शादी करने और फिर उसके बाद काम करते रहने से डर नहीं लगता है तो फिर महिलाओं के मामले में भी ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए।

11 दिसंबर को विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी। इसके बाद इन दोनों सितारों ने कई रिसेप्शन का भी आयोजन किया जिसमें बड़े-बड़े स्टार शामिल हुए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.