Loading...

अमिताभ बच्चन ने उड़ाया आईसीसी का मजाक, सबसे ज्यादा बाउंड्री के नियम की उड़ाई धज्जियां

0 17

विश्व कप 2019 का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया। जिस तरह से विश्व कप 2019 के की विजेता टीम का चुनाव किया गया, उस पर हर कोई नाराज नजर आयाष विश्व भर में क्रिकेट का संचालन करने वाली वैश्विक संस्था आईसीसी को फैंस ने निशाना बनाया। फाइनल मुकाबले में विजेता टीम का चुनाव सर्वाधिक बाउंड्री के आधार पर हुआ। बता दें कि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला टाई हो गया था। इसके बाद दोनों टीमों के बीच सुपर ओवर कराया गया। सुपर ओवर भी टाई हो गया। सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने वाली इंग्लैंड को विजेता घोषित किया गया।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आईसीसी के इस नियम की धज्जियां उड़ाई। उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर ट्वीट किया। अमिताभ बच्चन लिखते हैं कि आपके और मेरे पास दो ₹2000-2000 हैं। आपके पास 2000 का नोट है जबकि मेरे पास पास ₹500 के चार नोट है। अब बताओ कौन ज्यादा अमीर। आईसीसी- जिस व्यक्ति के पास ₹500 के चार नोट है, वह ज्यादा अमीर है। इतना लिखने के बाद आईसीसी को महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरु मान कर प्रणाम किया।

एक अन्य ट्वीट में अमिताभ बच्चन लिखते हैं कि मुझे मेरी मां की सलाह याद आ गई। वो इसलिए कहती थी चौका-बर्तन आना चाहिए। बता दे कि अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने भी आईसीसी के नियम की धज्जियां उड़ाई।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.