Loading...

जब 19 साल की कटरीना ने बंद कमरे में गुलशन ग्रोवर के साथ घंटो तक की थी किसिंग प्रैक्टिस

0 4

कैटरीना कैफ आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही है। कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने इतना ऊंचा मुकाम हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है। कैटरीना का शुरुआती फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। कैटरीना ने बॉलीवुड में फिल्म बूम से डेब्यू किया, जो 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से कैटरीना को कुछ खास कामयाबी नहीं मिली। लेकिन इस फिल्म में कैटरीना ने गुलशन ग्रोवर के साथ किसिंग सीन दिया था, जिसे शायद ही कोई भूल पाया हो।

कैटरीना और गुलशन ग्रोवर के लिप लॉक सीन की वजह से काफी विवाद हुआ था। हालांकि यह सीन शूट करना गुलशन ग्रोवर के लिए बहुत ही मुश्किल था, जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया।

गुलशन ग्रोवर ने कहा कि फिल्म बूम में कैटरीना के साथ किया गया किसिंग सीन उनके करियर का सबसे मुश्किल सीन था। इसके लिए उन्होंने कैमरे में प्रैक्टिस भी की थी। इस दौरान वहां अमिताभ बच्चन भी पहुंच गए और गुलशन ग्रोवर को प्रैक्टिस करते देखकर वहां से चले गए। अमिताभ बच्चन के वहां से जाने के बाद उनका स्ट्रेस और भी बढ़ गया था।

Loading...

इस फिल्म के लगभग 4 साल बाद कैटरीना की फिल्म नमस्ते लंदन रिलीज हुई, जिसमें कैटरीना कैफ के अभिनय की बहुत तारीफ हुई और इसके बाद वे कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती गई और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.