Loading...

ये हैं बॉलीवुड की वो 6 अभिनेत्रियां जिनके साथ सरेआम हुई बदसलूकी, फिर ऐसे बचकर निकलीं

0 34

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। लेकिन कई बार इन अभिनेत्रियों की लोकप्रियता उनके लिए ही मुसीबत बन जाती है। जब ये सितारे फैंस के बीच जाते हैं तो फंस जाते हैं और कई बार इनको छेड़छाड़ का शिकार भी होना पड़ता है। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ 2015 में पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा समारोह में शामिल हुई थी और वहां से बाहर निकलने के बाद कुछ लोगों ने कैटरीना को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। फिर इसके बाद ऑर्गेनाइजिंग कमेटी के सदस्यों ने बॉडीगार्ड और बाउंसर्स की मदद से उन्हें वहां से बाहर निकाला।

Loading...

सोनम कपूर

फिल्म रांझणा के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर थिएटर पहुंची, जहां भीड़ ने उनको घेर लिया। कुछ लोगों ने उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की। इसके बाद फिल्म के को-स्टार धनुष ने उनको भीड़ से बाहर निकाला।

गौहर खान

मशहूर अभिनेत्री गौहर खान के साथ 2014 में छेड़खानी हुई थी। टीवी रियलिटी शो इंडियाज रॉकस्टार के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग के दौरान मोहम्मद अकील नाम के शख्स ने ऑडियंस के बीच से जाकर स्टेज पर पहुंचकर उनके साथ बदसलूकी की।

करीना कपूर खान

करीना कपूर 2013 में एक इवेंट में शामिल हुई थी, जहां से बाहर आने के बाद उनको कुछ लोगों ने जबरदस्ती छूने की कोशिश की। इसके बाद करीना के बाउंसर्स ने उनको बाहर निकाला।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल गोरखपुर में एक ज्वैलरी स्टोर की ओपनिंग सेरेमनी में गई थी, जहां उनको शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। इसके बाद अमीषा ने गुस्से में आकर उस शख्स को पीट भी दिया था।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन एक ज्वैलरी शॉप की ओपनिंग करने गई थी, जहां भीड़ ने उनको घेर लिया। भीड़ की वजह से सुष्मिता अपनी कार के अंदर ही नहीं घुस पाईं थीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.