Loading...

B’day Spl: इस एक्ट्रेस ने पति के लिए छोड़ दिया एक्टिंग करियर, शादी के बाद मुस्लिम से बन गई हिंदू

0 2

सीरियल कहीं तो होगा की कशिश तो आप सभी को याद होगी। इस सीरियल में आमना शरीफ ने कशिश की भूमिका अदा की थी और इस किरदार से उन्होंने लोगों का दिल जीता था। आमना शरीफ ने 1-2 सीरियलों में काम किया और फिर उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बना ली। आमना शरीफ का जन्म 16 जुलाई, 1982 को मुंबई में हुआ था और आज वे अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं।

आमना शरीफ लगभग 10 सालों तक टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी रहीं और 2013 में उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया। आमना शरीफ ने अपने बॉयफ्रेंड अमित कपूर के साथ शादी कर ली। शादी से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। शादी के लिए आमना शरीफ में अपना धर्म भी बदल लिया। वह हिंदू बन गई।

आमना शरीफ अपने शादीशुदा जीवन को इंजॉय कर रही हैं। आमना शरीफ ने 2015 में एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम आर्यन कपूर है। शादी से पहले आमना शरीफ का नाम कई सितारों के साथ जोड़ा गया था। आमना शरीफ और राजीव खंडेलवाल के अफेयर की खबरें तो खूब सुर्खियों में रही थी।

Loading...

आमना शरीफ ने कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया और उन्होंने कुछ हिंदी फिल्में भी की। आमना शरीफ 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन में भी नजर आई थी। इस फिल्म ने आमना शरीफ ने रितेश देशमुख की पत्नी की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा आमना शरीफ ‘आलू चाट’, ‘आओ विश करें’ और ‘शक्ल पे मत जा’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.