Loading...

वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में अचानक मैदान पर आकर कपड़े उतारने लगी महिला, वजह जानकर होगी हैरानी

0 82

विश्व कप 2019 का फाइनल मुकाबला लॉर्ड्स के मैदान पर खेला गया। इस मैदान पर अचानक से एलेना वुलिट्स्की ने कपड़े उतारने की कोशिश की। एलेना वुलिट्स्की को न्यूड होता देख सभी लोग उनकी तरफ देखने लगे। बता दें कि विश्व कप 2019 का फाइनल इंग्लैंड ने जीता और दुनिया को एक नया विश्व चैंपियन मिला। लेकिन एलेना वुलिट्स्की ने अपनी हरकतों से सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया.

एलेना वुलिट्स्की को मैदान पर कपड़े उतारता हुआ देखकर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी हैरान रह गए और उन्होंने तुरंत ही एलेना वुलिट्स्की को ऐसा करने से रोक दिया। एलेना वुलिट्स्की ने काले कपड़े पहने थे। रिपोर्ट के मुताबिक, एलेना वुलिट्स्की ने अपने बेटे विटाली डोरोवेट्सकी की एडल्ट वेबसाइट और यूट्यूब चैनल को प्रमोट करने के लिए यह सब किया।

एलेना वुलिट्स्की द्वारा की गई इस हरकत के बाद इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में बढ़ गई है। एलेना वुलिट्स्की के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी कई बोल्ड और हॉट तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बिकनी तस्वीरें शेयर की है और इस वजह से वे काफी सुर्खियों में रहती हैं।

Loading...

बता दें कि एलेना वुलिट्स्की की तरह ही किन्से वोलांसकी ने भी ऐसी ही हरकत करने की कोशिश की थी। उन्होंने यूईएफए चैंपियंस लीग के दौरान यह हरकत करने की कोशिश की थी। किन्से फुटबॉल मैच के दौरान अचानक से मैदान पर आ गईं और अपने कपड़े उतारने लगी। उन्होंने भी काले रंग के कपड़े पहने हुए थे।

किन्से विटाली डोरोवेट्सकी की गर्लफ्रेंड है और उसने विटाली के यूट्यूब और एडल्ट वेबसाइट को प्रमोट करने के लिए ऐसी हरकत की थी। किन्से के इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलीयन फॉलोअर्स है। खबरों के मुताबिक विटाली डोरोवेट्सकी अपने चैनल को प्रमोट करवाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड से ऐसी हरकत करवाता रहता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.