Loading...

वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद विराट कोहली से छीन सकती है कप्तानी, रोहित बन सकते हैं नए कप्तान

0 45

भारतीय टीम विश्व कप 2019 का खिताब जीतने से चूक गई। अब मीडिया में ऐसी खबरें आ रही है कि भारतीय टीम को दो कप्तान मिल सकते हैं। खबरों के मुताबिक भारत की वनडे और T-20 टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी जा सकती है। जबकि विराट कोहली अब केवल टेस्ट टीम के कप्तान बने रह सकते हैं।

बोर्ड के एक अधिकारी ने आईएएनएस को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि वेस्टइंडीज दौरे से पहले बोर्ड इस मुद्दे पर चर्चा करेगा कि क्या रोहित को वनडे टीम का कप्तान बनाना चाहिए और कोहली को टेस्ट टीम का कप्तान बना रहने देना चाहिए।

आईएएनएस में छपी खबर के मुताबिक, बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि रोहित के लिए 50 ओवर की कप्तानी संभालने का यह सही समय है। 2020 में विश्व कप है, जिसके लिए योजनाएं बनानी है। हम सब जानते हैं कि कुछ क्षेत्रों को नए ढंग से देखने की जरूरत है और रोहित कप्तानी के लिए एक अच्छे विकल्प होंगे।

Loading...

अधिकारी ने यह भी कहा कि विश्व कप के बाद सबसे बड़ा मुद्दा कोहली और रोहित के बीच आई दरार से जुड़ी अफवाहों का है। प्रशासन की मौजूदगी में रवि शास्त्री, कोहली और मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के बीच होने वाली बैठक में इन सभी मुद्दों पर बातचीत होगी। पहले ही साफ कर दिया गया है कि एक बैठक होगी, जिसमें टीम के प्रदर्शन की समीक्षा की जाए।गी इस दौरान इन अफवाहों के बारे में भी बातचीत होना जरूरी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.