Loading...

सावन में किया गया 1 रुपए का ये टोटका बदल देगा आपका भाग्य, जानिए कैसे

0 1,245

हर व्यक्ति के जीवन में कोई ना कोई परेशानी तो जरूर होती है। आपने अक्सर देखा होगा कि परेशानियों की वजह से इंसान पर काफी ज्यादा मानसिक तनाव देखा जाता है। ऐसे में हर व्यक्ति चाहता है कि अपनी परेशानी को जल्दी से जल्दी खत्म कर सके। लेकिन उससे पहले आप इस बात को जान लीजिए कि आप को इन समस्याओं से कैसे निपटना है। अगर आप चाहते हैं कि आपकी परेशानियां जल्द से जल्द दूर हो जाए। तो आज हम आपको कुछ ऐसे असरदार उपाय बताने वाले हैं इसको करने से आपको हर परेशानी से निजात मिलेगी।

अगर आपके घर में कोई व्यक्ति लंबे समय से बीमार चल रहा है। और उसे इलाज करवाने के बावजूद भी कोई फायदा नहीं मिल रहा है। तो आप इसे एक रुपए के सिक्के का यह उपाय जरूर कीजिए। ऐसा करने से उस व्यक्ति को लाभ मिलेगा। बता दे अपने सिरहाने कटोरे में सेंधा नमक और ₹1 का सिक्का रखकर सो जाए। अगर आप इस उपाय को करते हैं उसे आप की बीमारियों से आपको तुरंत छुटकारा मिलेगा।

अगर आपकी परिवार में किसी बच्चे को नजर लग गई है या फिर घर का बच्चा हमेशा रोता रहता है या फिर उसने दूध पीना बंद कर दिया है। तो आप ही में एक रुपये की मिर्ची बाजार से खरीद कर लाए और उसकी नजर उतार दें ऐसा करने से बचे की बुरी नजर जल्दी उतर जाएगी।

Loading...

यदि आप अपनी किस्मत का पूरा साथ चाहते हैं। तो ऐसे में एक रुपए के सिक्के और मौली को एक साथ रखकर बिस्तर के पास रख दे। रात को सो जाएं अगली सुबह स्नान आदि करने के बाद इसको शिव जी को चढ़ा दे। ऐसा करने से आप की बुरी किस्मत दूर हो जाएगी और शिव जी के आशीर्वाद से आपके जीवन के सभी कष्ट समाप्त हो जाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.