Loading...

सरकारी नौकरी के योग, जिनकी हथेली पर बनते हैं 5 ऐसे निशान

0 466

आपको बता दें कि हस्त रेखा के ज्ञान से हथेली की रेखाओं का अध्ययन करके हम सरकारी नौकरी अच्छी नौकरी के बारे में भी जान सकते हैं। आइए जानते हैं कि हथेली पर बनने वाली कुछ ऐसी रेखाओं के बारे में जो आपके हाथ से सरकारी नौकरी का योग बनाती है।

आपको बता दें कि हथेली पर सूर्य पर्वत का काफी ज्यादा महत्व माना जाता है। सूर्य पर्वत का उभार व्यक्ति के मान-सम्मान व सुख संपदा में इजाफा करता है। सूर्य पर्वत रिंग फिंगर के नीचे उमरी हुए भाग को कहते हैं। अगर सूर्य पर्वत के नीचे कोई सीधी रेखा बनती है। ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी का लाभ मिलता है।

अगर किसी व्यक्ति की हथेली पर गुरु पर्वत से सूर्य पर्वत पर कोई खास भी आकर मिल जाती है। तो ऐसे व्यक्तियों को भी सरकारी और प्राइवेट नौकरियों में ऊंचा मुकाम हासिल होता है।

Loading...

जिन व्यक्तियों की हथेलियों पर सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता है। और उस पर कोई स्पष्ट रेखा जाती है। तो ऐसे लोगों को भी अच्छी नौकरी मिलती है।

जब भाग रेखा से निकलती हुई कोई रेखा सीरियल सूर्य पर्वत पर जाकर मिल जाती है। तो ऐसे लोगों को काफी ज्यादा भाग्यशाली माना जाता है।

आपको बता दें कि अगर कोई आपकी रेखा भाग्य रेखा से निकलती हुई सूर्य पर्वत पर आकर मिल जाती है। तो ऐसे व्यक्ति सरकारी क्षेत्र में अच्छा खासा नाम हल करते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.