Loading...

वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार के बाद कप्तान केन विलियमसन ने पहली बार कहा- कोई भी नहीं हारा

0 10

विश्व कप का फाइनल मुकाबला हार जाने के बाद मंगलवार के दिन न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने बताया कि फाइनल मुकाबला कोई भी टीम नहीं हारी है। बता दे कि विश्वकप के फाइनल मुकाबले में विजेता टीम की घोषणा सर्वाधिक बाउंड्री के आधार पर किया गया, जिसकी हर किसी ने जमकर आलोचना की। क्रिकेट जगत अब हास्यास्पद नियमों की समीक्षा की मांग कर रहा है।

न्यूज़ टॉक जेडबी से केन विलियमसन ने कहा कि फाइनल मैच कोई भी टीम नहीं जीती। लेकिन खिताब तो किसी टीम को देना ही था। बता दें कि इस वक्त केन विलियमसन की हर जगह तारीफ हो रही है। केन विलियमसन ने बताया कि हर कोई टूर्नामेंट के नियमों को पहले से ही जानता था।

मैच समाप्त होने के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में केन विलियमसन से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि आप कभी भी इस बारे में नहीं सोच सकते कि आप से ऐसे सवाल भी किए जाएंगे। मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं सोचा था कि इस तरह के सवालों का भी जवाब देना पड़ेगा। मेरे लिए यह स्वीकार करना बहुत ही मुश्किल है। दोनों ही टीमों ने इस पल के लिए काफी मेहनत की थी।

केन विलियमसन ने बताया कि 2 प्रयासों के बावजूद भी विजेता का निर्णय नहीं हो पाया। लेकिन अंत में जिस तरह से विजेता टीम की घोषणा हुई, उसे कोई भी स्वीकार नहीं करेगा। हालांकि मैं आईसीसी के नियमों पर सवाल नहीं उठाता हूं। यह तो नियम है जो टूर्नामेंट की शुरुआत से ही बना है। किसी ने भी इस बारे में नहीं सोचा होगा कि ऐसा भी हो जाएगा। हमारे लिए ना सही बल्कि दर्शकों के लिए यह मैच बहुत ही ज्यादा मजेदार था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.