Loading...

जानिए आखिर बीवियां क्यों देती है अपने पति को धोखा, 7 बजह आपको कर देंगी हैरान

0 22

शादी करने के बाद अगर कोई लड़का और लड़की किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध रखते हैं। इसको एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का नाम दिया जाता है। हालांकि इस अफेयर के पीछे काफी सारे रीजन होते हैं। जैसे पति-पत्नी का एक दूसरे के लिए प्यार ना होना, उनके रिश्ते में विश्वास की कमी होना या फिर कोई जबरदस्ती का रिश्ता। भारतीय पत्नियों की अगर बात करें तो 10 में से 7 औरतें अपने पति को धोखा देती है।

हालांकि यह बातें सुनने में थोड़ी सी अजीब जरूर है। लेकिन एक सर्वे के दौरान यह बात सामने आई है। जिसमें 77 % औरतों का मानना है कि उन्होंने अपने पति को धोखा दिया है। उन्होंने धोखा देने की वजह भी बताई हैं। जो कि काफी ज्यादा चौंकाने वाली है। आपको बता दें कि ज्यादातर महिलाओं ने अपने पति को सिर्फ इसलिए धोखा दिया है। क्योंकि वह अपनी शादी से बोरिंग हो गई थी। इसी के साथ इन महिलाओं का यह भी कहना है कि उनके पति उनके घर के कामों में उनका हाथ नही बटाते थे। जिसके कारण उनका बाहर एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर चलता है।

हो सकती है यह वजह

Loading...

कई बार औरतें पति को इसलिए भी धोखा देती हैं। क्योंकि उनका पार्टनर उनको खुद धोखा देता है। ऐसे में ज्यादातर महिलाएं बदला लेने के कारण अपने पार्टनर को धोखा डे डालती हैं।

ज्यादातर महिलाएं फिजिकल सेटिस्फेक्शन नहीं मिलने के कारण भी इस तरीके का कदम उठाती हैं।

आपको बता दें कि ज्यादातर महिलाओं को अपने पति का बार-बार दूसरे की पत्नी की तारीफ करना या उनसे अपनी बीवियों को कंपेयर करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है। जिसके कारण भी वह इस तरीके का कदम उठाती है।

जबरदस्ती का रिश्ता भी इन सब चीजों की एक बड़ी वजह बनता है। जिसके कारण इस तरीके के लिए के सामने आते हैं।

आपको बता दें कि भारतीय पत्नियों का ज्यादातर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स इस वजह से चलता है। क्योंकि उनके प्रति उनकी जरूरत पूरी नहीं कर पाते हैं।

आपको बता दें कि अपनी पत्नी को समय ना देना। उनका घर के कामों में हाथ ना बताना भी यह एक वजह हो सकती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.