Loading...

अगर कैटरीना कैफ ने ना खिंचाई होती ऐसी फोटो तो आज वो होतीं कपूर खानदान की बहू

0 82

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के अफेयर के बारे में तो सब जानते हैं। हालांकि जिस तरह से इनका रिश्ता टूटा, वह सबके लिए हैरानी वाला था। रणबीर कपूर ने कैटरीना के साथ रहने के लिए अपना अलग फ्लैट भी ले लिया था। दोनों के परिवार इस रिश्ते के लिए भी तैयार हो गए थे। कैटरीना कैफ को कपूर खानदान के सभी बड़े मौकों पर कपूर परिवार के साथ देखा जाता था। इतना ही नहीं करीना कपूर ने तो कॉफी विद करण पर रणबीर कपूर की मौजूदगी में यह भी कह दिया था कि वह कैटरीना को अपनी भाभी के रूप में देखना चाहती हैं।

नीतू कपूर ने दे दी थी हरी झंडी

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के रिश्ते को नीतू कपूर ने हरी झंडी दे दी थी। दीपिका पादुकोण को नीतू कपूर अपने घर की बहू नहीं बनाना चाहती थी। लेकिन उन्होंने कैटरीना को स्वीकार कर लिया था।

Loading...

कैटरीना की मां और बहनें भी थी राजी

इस रिश्ते के लिए कैटरीना की मां भी तैयार थी और उनकी बहनें भी रणबीर को अपना जीजा बनाने के लिए तैयार थी।

इस तस्वीर की वजह से नहीं बन पाई कपूर खानदान की बहू

फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के प्रमोशन के दौरान रणबीर और कैटरीना नजदीक आ गए। दोनों का रिलेशनशिप लगभग 4 साल का हो गया। इसके बाद 2013 में कैटरीना और रणबीर की एक तस्वीर वायरल हुई। यह तस्वीर स्पेन के एक समुद्र तट पर छुट्टियां मनाने की थी। इस तस्वीर के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और कपूर खानदान कैटरीना के खिलाफ हो गया। कैटरीना ने निजी तस्वीर को छापने के लिए बॉम्बे टाइम्स को नोटिस भी भेजा था। यह तस्वीरें मीडिया में कैसे आई, इस बात की किसी को जानकारी नहीं है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.