Loading...

एक मिसकैरेज के बाद महिला ने बेटे को दिया था जन्म, बेटा मां से बोला- मां मैं वही बच्चा हूं, अब लौटकर आया हूं

0 64

ऑस्ट्रेलिया से जन्म और मृत्यु के संबंध में बेहद ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। ये एक ऐसा किस्सा है जिसे एक पेरेंटिंग ब्लॉगर ने उसने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। उसने ऐसी बात बताई है जिसकी सुनकर आपको बिलकुल ही यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी कभी हो सकता है।

दरअसल ब्लॉगर ने बताया कि हाल ही में उसके चार साल के बेटे ने अपने जन्म से पहले की ऐसा राज बताया है, जिसे सुनकर उसे विश्वास नहीं हो रहा। लॉरा माजा नाम की महिला ने बताया उसके बेटे लूका के जन्म से पहले उसका एक बार मिसकैरिज हो चुका था, जिसके बारे में उसके बेटे को नहीं पता था। फिर भी लूका ने एक ख़ास राज अपनी मां को बताया और वो इस घटना को शेयर किए बिना न रह सकी।

लूका का जन्म हुआ मिसकैरिज के बाद

दरअसल लॉरा ने बताया कि उसके चार साल के बेटे लूका ने उससे कहा कि मिसकैरिज में मर चुका बेबी वो ही है, जो वापस उसकी कोख में लौटा है।

Loading...

महिला ने बताया कि दरअसल लूका के जन्म से पहले उसका मिसकैरिज हुआ था। उस समय उसे हैवी ब्लीडिंग हुई थी। हालांकि इस मिसकैरिज के बाद वो फिर से प्रेग्नेंट हो गई।

बेटे ने खोला राज

बता दें कि लॉरा ने बताया कि उसे हमेशा से लगता था कि उसके मिसकैरिज में मर चुके बेबी की आत्मा उसके आसपास ही है। हालांकि उसके पास कोई प्रूफ नहीं था।

एक दिन वो बेटे लूका को नहला रही थी तब चार साल के लूका ने लॉरा से पूछा- “मां क्या हम ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं? इस पर लॉरा ने हां में जवाब दिया।”

लेकिन फिर बच्चे ने एक अजीबोगरीब बात कह डाली, दरअसल उसने कहा- “नहीं मां, मैं आपकी टमी में रहता था।”

मां को समझ नहीं आया की आखिर ये क्या कह रहा है। लेकिन फिर लूका ने कहा- ” मां, मैं आपकी टमी में आया था और फिर मेरी मौत हो गई थी। मैंने आपको हर जगह ढूंढा, लेकिन आप मेरी आवाज नहीं सुन पा रही थीं। फिर मैं उदास होकर बैठ गया। तभी एक परी आई और उसने मुझे आपके पास दोबारा भेज दिया। और अब मैं आपके सामने हूं।”

मां हो गई शॉक

मालूम हो कि लॉरा ने बताया कि उसे लूका की बात समझ नहीं आई। वो बस टकटकी लगाकर उसे देखती रह गई और फिर वो भावुक हो गई।

दरअसल लॉरा ने बताया कि उसकी अपने बेटे से कभी भी मिसकैरिज, परी जैसी बातों का जिक्र नहीं किया। इसीलिए बेटे ने जो भी बताया, वो उसके लिए बेहद अजीब था और यही कारण था कि उसने ये बात सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.