Loading...

हार से निराश हुआ यह कीवी बल्लेबाज, बोला- बेकरी खोलो, लेकिन कभी खेल मत चुनो

0 6

रविवार को विश्व कप 2019 का फाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला गया। इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम हार गई। न्यूजीलैंड की टीम ने मैच में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और अंतिम गेंद तक लोगों की सांसें थमी हुई थी। लेकिन अंत में न्यूजीलैंड की टीम हार गई और इंग्लैंड की टीम विजेता बन गई। इस मैच में मिली हार से न्यूजीलैंड के खिलाड़ी जिमी नीशम बहुत निराश हैं।

जिमी नीशम ने ट्वीट कर बच्चों से अपील की है कि वह कभी भी खेल को ना चुने।जिमी नीशम ने ट्वीट करके लिखा- बच्चों खेल को कभी मत चुनना। बेकिंग कर लेना या फिर कुछ और चुन लेना। खुशी-खुशी मोटापे में 60 की उम्र में मरना। लेकिन खेल को मत सुनना।

भले ही जिमी नीशम ने इस तरह से बयान दिया हो। लेकिन न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है, जिन्होंने हार को खुशी-खुशी स्वीकार किया और शांत स्वभाव के साथ इस टूर्नामेंट से जुड़े अपने विचारों को व्यक्त किया।

Loading...

बता दें कि इस मैच में दोनों टीमों ने 50-50 ओवर में बराबर बराबर रन बनाए। मैच का नतीजा निकालने के लिए सुपर ओवर खेला गया। न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में जीत के लिए 16 रन बनाने थे। लेकिन न्यूजीलैंड की टीम 15 रन ही बना सकी और सुपर ओवर भी टाई हो गया, जिसके बाद विजेता का फैसला सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने वाली टीम के आधार पर हुआ और इस मामले में इंग्लैंड की टीम ने बाजी मार ली और विजेता बनी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.