Loading...

अपने हाथों की लकीरों से जानें कितने हैं आपके अमीर होने के चांस

0 23

क्या आप सभी ने इस बात को जानने की कोशिश की है। कि आपके हाथों में मौजूद धन की लकीरें आपकी जीवन के बारे में क्या बताती है। आपको बता दें कि मदद से अपनी आर्थिक स्थिति का अंदाजा भी लगा सकते हैं। आपके हाथों में कुछ ऐसी खास लकीरें मौजूद होती है। जो आपके घर में धन की स्थिति को सही ढंग से पढ़ पाते है। तो आप धन के मामले में काफी ज्यादा खुश किस्मत हैं। अपने हथेली में मौजूद पैसों से जुड़ी लकीरों के बारे में और पता लगाएं। यह आपके लिए काफी ज्यादा लाभदायक हैं।

अगर आप की रेखा शनि पर्वत पर होती हुई सीधे नीचे आ रही हो तो

आपको बता दे कि आपके धन की रेखा शनि पर्वत से आ रही है। और आपके धन की रेखा आपकी भाग की लकीरों से ऊपर निकल रही हो। तो आप काफी ज्यादा खुश किस्मत है। हस्तरेखा के जानकारों के मुताबिक, ऐसी स्थिति में व्यक्ति को धन के मामले में काफी शुभ माना जाता है। ऐसे लोग अपने पूर्वजों के लिए किए गए अच्छे कर्मों की वजह से बनते हैं।

Loading...

अगर बन रहा हो तो त्रिकोण

अगर आपके हाथ में भाग्य रेखा और रेखा की मदद से ऐसा त्रिकोण बनता हैं तो इसका मतलब होता हैं आप अलग अलग तरीकों से धन कमाएंगे।

अंगूठे के पास होगा ऐसी रेखा

अगर आपके भी अंगूठे के पास एक ऐसी रेखा है। जो आप की तर्जनी उंगली की तरफ आए तो इसका मतलब है कि वह व्यक्ति काफी समझदार और बुद्धिमान होता है। ऐसे व्यक्तियों के अंदर नेतृत्व करने के गुण भी पाए जाते हैं।

एक रेखा जो छोटी उंगली और अंगूठे को आपस में जोड़े

अगर आपके हाथ में भी ऐसी रेखा हैं। जो आपके अंगूठे से शुरू होती है और उसका दूसरा सिराछोटी उंगली पर जाकर खत्म होता है। तो इसका मतलब होता है कि आप अपने परिवार वालों के मुकाबले ज्यादा पैसे कमाने में कामयाब होंगे।

अंगूठे से होकर शनि पर्वत पर पहुंचे

अगर कोई रेखा ऊँगली के निचले हिस्से से शुरू अंगूठे तक पहुंची हैं। ऐसे में व्यक्ति को खुद का बिजनेस शुरू करने के बारे में सोचना चाहिए। आपको बता दें ऐसी रेखा वाले पुरुष व्यापार के क्षेत्र में काफी ज्यादा कामयाब होते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.