Loading...

अस्पताल से गायब हो गई मरीज की उंगली, कर्मचारी वर्ल्ड कप मैच देखने में थे मशगूल

0 13

कोलकाता से एक बेहद ही चौकाने वाले मामला सामने आया है। जी हां, दरअसल यहां एक अस्पताल में मरीज की उंगली ही खो गई। बता दें कि अस्पताल स्टाफ ने लापरवाही की हदें पार करते हुए मरीज की उंगली का वह हिस्सा खो दिया जिसे ऑपरेशन के दौरान वापस उसके शरीर से जोड़े जाने की योजना थी।

मालूम हो कि खबरों के अनुसार जब उंगली लापता हुई उस समय अस्पताल के कर्मचारी भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहा वर्ल्डकप क्रिकेट सेमीफाइनल मैच देखने में व्यस्त थे।

बता दें कि मरीज पेशे से एक कैमिकल इंजीनियर हैं जिसकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि अस्पताल ने उनके पति की उंगली को संभाल कर नहीं रखा।

दरअसल पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार कैमिकल इंजीनियर नीलोत्पल चक्रवर्ती का बुधवार को हादसा हो गया और इस दौरान उनकी रिंग फिंगर कट कर अलग हो गई। बता दें कि उनके एक सहकर्मी कटी हुई उंगली को लेकर दक्षिणी कोलकाता स्थित अस्पताल पहुंचे जहां नीलोत्पल चक्रवर्ती को भर्ती कराया गया था।

Loading...

बता दें कि घायल मरीज की पत्नी ने बताया कि उन्होंने उंगली को अस्पताल की आपातकालीन डेस्क जमा करवाया था। उन्होंने बताया, ‘हमने उंगली को संभालकर रखने के लिए कहा ताकि गुरुवार को ऑपरेशन के दौरान वापस इसे जोड़ा जा सके।’

मालूम हो कि चक्रवर्ती का गुरुवार को ऑपरेशन होने वाला था कि लेकिन तभी पता चला कि नीलोप्तल की उंगली नहीं मिल रही है। बता दें कि 2 घंटे तक खोजने के बाद अस्पताल ने कहा कि मरीज की उंगली लापता हो गई है।

आपको बता दें कि चयनिका चक्रवर्ती ने यह आरोप लगाया कि जब उनके पति को यहां भर्ती कराया गया तो अस्पताल का ज्यादातर स्टाफ सेमीफाइनल मैच देखने में व्यस्त था। दरअसल बाद में अस्पताल प्रशासन ने अपनी सफाई में कहा कि उंगली को वापस नहीं जोड़ा जा सकता था। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि पुलिस ने घटना वाले दिन और उसके बाद के सीसीटीवी फुटेज अस्पताल से मांगे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.