Loading...

विधायक सुरेंद्र सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा- मुस्लिम रखते हैं 50 पत्नी और पैदा करते हैं 1050 बच्चे

0 6

बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। सुरेंद्र सिंह कभी इस बात की परवाह नहीं करते कि उनके द्वारा दिए गए इन बयानों के कारण बीजेपी को मुश्किल हो सकती है। हाल ही में उन्होंने मुस्लिमों को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिस वजह से काफी विवाद हो रहा है।

सुरेंद्र सिंह ने हाल ही में बयान दिया कि मुस्लिम धर्म के लोग 50 पत्नियां रखते हैं और 1000 से ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं। यह परंपरा नहीं, बल्कि जानवरों जैसी प्रवृत्ति है। आज हमारा देश बढ़ती जनसंख्या की वजह से जूझ रहा है। ऐसे में मुस्लिम समाज के लोगों को अपनी जिम्मेदारी समझकर इस ओर ध्यान देना चाहिए।

सुरेंद्र सिंह द्वारा दिए गए बयान से यह सवाल भी उठने लगे हैं कि क्या बीजेपी के बेलगाम नेताओं पर पीएम मोदी की अपील का कोई असर नहीं हो रहा है। आखिर बीजेपी के नेता ऐसे बयान क्यों दे रहे हैं। कुछ समय पहले ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने देश की समस्याओं के लिए बढ़ती जनसंख्या को जिम्मेदार बताया था और उस पर सख्ती से नियंत्रण रखने की बात कही थी।

Loading...

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भी जनसंख्या के मुद्दे पर मुस्लिम समाज के लोगों पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि अब समय की मांग है कि मुस्लिम समाज को अपनी जिम्मेदारियां समझकर इस ओर ध्यान देना होगा और सरकार को भी इस संबंध में कड़े कानून बनाने होंगे। अकेले सुरेंद्र सिंह ने ही विवादित बयान नहीं दिया है।

हाल ही में टप्पल में हुए कांड के बाद योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा था कि ऐसे मामले तब सामने आते हैं, जब लड़कियां लिव इन में रहती हैं और समय गुजरने के बाद कहती हैं कि उनके साथ अत्याचार हुआ है। जानकारों के मुताबिक, इस तरह के विवादित बयानों के लिए कोई एक पार्टी जिम्मेदार नहीं है। दूसरे दलों के नेता भी आए दिन विवादित बयान देते रहते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.