Loading...

साक्षी मिश्रा मामले में मालिनी अवस्थी ने लड़कियों को दी ये सलाह, बोली- जीवनसाथी चुनें, लेकिन…

0 25

उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्र उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी से जुड़े कई मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में साक्षी के पति अजितेश की कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें वे हथियारों के साथ नजर आ रहे हैं। इस मामले में मशहूर लोक गायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

मालिनी ने ट्विटर पर लिखा कि कोई भी किसी से प्रेम करे, विवाह करे, उसका स्वतंत्र निर्णय है। उसे इसकी पूरी आजादी है। लेकिन इसे पाने के लिए आप अपने जनक को सबके सामने अपमानित करते हैं तो यह गलत है। जीवनसाथी चुने, लेकिन अपने पिता को इस तरह सर-ए-आम…..।

लोग मालिनी अवस्थी द्वारा किए गए ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके विरोध में ट्वीट कर रहे हैं। साक्षी को पुलिस द्वारा सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है। दिल्ली की गीता कॉलोनी में साक्षी, अजितेश, अजितेश के मामा, भाई और पिता से पुलिस मिली।

Loading...

बता दें कि साक्षी ने 4 जुलाई को प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में अनुसूचित जाति के अजितेश के साथ शादी कर ली। उन्होंने अपने परिजनों पर यह इल्जाम लगाया कि उसके परिवार वाले इस शादी के विरुद्ध है और उनकी जान को खतरा है। इसी वजह से साक्षी ने सुरक्षा मांगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.