Loading...

इस बॉलीवुड एक्टर ने बयां किया अपना दर्द, कहा- सरदार होने की चुकानी पड़ी ये सजा

0 4

बॉलीवुड अभिनेता मनजोत सिंह ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है जो सभी के लिए चौंकाने वाला है। फुकरे से लोकप्रियता पाने वाले अभिनेता ने बताया कि उन्हें कई बार सरदार होने की वजह से फिल्मों में मिलने वाले रोल से हाथ धोना पड़ा। मनजोत ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे कई बार इसलिए रिजेक्ट किया गया, क्योंकि मैं सरदार हूं।

मनजोत ने कहा कि लोगों को ऐसा लगता है कि अगर कोई पगड़ी पहनता है तो वह एक्टिंग के दौरान और सिनेमा के पर्दे पर गंभीर नहीं दिख सकता। पगड़ी पहनने वाला एक्शन या ड्रामा सीन नहीं कर सकता। इस वजह से मुझे बहुत दुख होता है कि आखिर लोगों ने ऐसा क्यों मान रखा है कि पगड़ी पहनने वाला केवल लोगों को हंसा सकता है।

मनजोत ने आगे कहा कि किसी भी फिल्ममेकर के लिए यह बुरा है कि इन बातों से आगे नहीं बढ़ पाते, जिसकी वजह से उनके जैसे अभिनेता केवल एक जैसे किरदार में ढल कर रह गए हैं। मनजोत ने आगे कहा कि हम लोग प्यार में भी पड़ सकते हैं और एक्शन भी कर सकते हैं और जरूरत पड़ने पर गंभीर भी नजर आ सकते हैं। जब यहां लोगों को इस स्क्रिप्ट के अनुसार सरदार की जरूरत पड़ती है, तभी हमें बुलाया जाता है।

Loading...

मैं मिथक को तोड़ने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन इस मिथक को केवल फिल्म निर्माता ही तोड़ सकते हैं, क्योंकि उन्होंने ही इसे बनाया है। मनजोत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ओए लकी! लकी ओए! से की थी। हाल ही में उनको टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में गेस्ट रोल में देखा गया। मनजोत सिंह ड्रीम गर्ल में नजर आएंगे, जो 13 सितंबर को रिलीज होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.