Loading...

काली गाय को घास खिलाने से होते हैं कई सारे फायदें, पापों से मिलती है मुक्ति

0 64

आपको बता दें जाई सनातन माता के अनुसार पूजा जाता हैं। बता दें कि गाय की सेवा भगवान श्रीकृष्‍ण अपने हाथों से खुद करते थे। गोलोक को ही गाय का निवास बताया गया है। इतना ही नहीं गाय के बारें में शास्त्रों में बताया गया है कि इनका पूजन करने से सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं। इसके साथ ही अगर आप काली गाय को घास खिलाते हैं। उसके कई सारी लाभ होते हैं। आज हम आपको काली गाय को घास खिलाने के फायदों के बारे में बताएंगे।

सभी पापो का होता हैं अंत

शास्त्रों में इस बात को बताया गया है कि, यदि आप काली गाय के मूत्र को अपने नहाने वाले पानी में डालकर उस से नहाते हैं। तो आपको अपने जो भी 3 सालों में जो आपने पाप किए हैं उससे छुटकारा मिलता है। इतना ही नहीं बताया गया है कि गाय घर में होने से सुख शांति हमेशा बनी रहती है।

Loading...

मिलता है यह पुण्य

आपको बता दें काली गाय घास खिलाने से एक महीने के सारे पाप धुल जाते हैं। जैसे मनुष्य तीर्थ स्नान करके दान और पुण्य का काम करके अच्छा फील करता हैं। उसी तरह काली गाय को भी घास खिलाने से काफी ज्यादा पुण्य प्राप्त होता है।

देवी देवताओं का भी मिलता है आशीर्वाद

सुबह उठकर काली गाय की प्रकम्बा करनी चाहिए। ऐसा करने से पृथ्वी की तरह फल मिलता है। ऐसा कहा जाता है कि गाय के अंदर 33 करोड़ देवी देवताओं का वास है। और सुबह उठकर इनकी प्रकम्बा करने से आपको इन सारे देवी देवताओं का आशीर्वाद मिल जाता है।

ग्रह दोष से मिलती है मुक्ति

काली गाय को हर रोज भोजन कराने से सारे पाप नष्ट हो जाते हैं। इसके साथ ही यह आपको ग्रह दोषों से भी मुक्ति दिलाता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.