Loading...

श्रीदेवी की तरह इन 5 अभिनेत्रियों की भी हुई रहस्मयी मौत, जानिए इनके बारे में

0 5

बॉलीवुड की चांदनी यानी कि श्रीदेवी को गुजरे हुए काफी समय हो चुका है। लेकिन फिर भी ऐसा लगता है। मानो जैसे श्रीदेवी की मौत अभी कुछ समय पहले ही हुई हैं। हालांकि श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर के ऊपर कई सारे सवाल खड़े हो गए थे। कई लोगों ने उनके निधन को हत्या करार दिया था। मामला देखते-देखते इतना बढ़ गया कि श्रीदेवी के निधन पर बोनी कपूर को खुद आकर बयान देना पड़ा। लेकिन आपको बता दे श्रीदेवी की मौत ऐसा पहला मामला नहीं है। कि जब किसी अभिनेत्री की मौत पर इस तरह के सवाल खड़े हुए हैं। इससे पहले भी कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां है। जिन के निधन के बाद सवाल खड़े हुए हैं।

जिया खान

आमिर खान के साथ-साथ बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के साथ फिल्मों में दिखाई देने वाली अभिनेत्री जिया खान ने साल 2007 में बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। साल 2010 में रिलीज हुई हाउसफुल साबित हुई उसके बाद इस अभिनेत्री ने एक भी काम नहीं किया। हालांकि इनकी जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव वाली रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो सूरज पंचोली के साथ हो रिश्ते से खुश नहीं थी। जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली।

Loading...

सिल्क स्मिता

साउथ फिल्मों की बोल्ड एंड हॉट अभिनेत्री सिल्क स्मिता का करियर काफी ज्यादा बेहतरीन रहा है। लेकिन बाद में वह लगातार गुमनाम होती चली गई। उन्होंने 23 सितंबर 1996 को अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस को अभी तक इस बात के पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं कि यह एक आत्महत्या थी या फिर एक मिस्ट्री।

दिव्या भारती

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और अपने जमाने की बेहतरीन अदाकारा में से एक दिव्या भारती 19 साल की उम्र में अपनी जान ले ली थी। आपको बता दें दिव्या भारती की मौत पांच मंजिला इमारत से गिरने की वजह से हुई थी। हालांकि उनकी मौत पर अभी तक किसी को भी कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले है।

परवीन बॉबी

बीते जमाने की हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक परवीन बॉबी का निधन साल 2005 में हो गया था। आपको बता दें इस अदाकारा ने सन 1986 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। 55 साल की उम्र में इस अदाकारा ने खुद को मौत के हवाले कर दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.