Loading...

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कहा- मुगलों ने भारत को अमीर बनाया, यूजर्स बोले- और तुम्हें जलील होना है

0 14

स्वरा भास्कर आए दिन ऐसे ट्वीट करती रहती है, जिस वजह से विवाद खड़ा हो जाता है। कभी वह मोदी सरकार के विरुद्ध ट्वीट कर सुर्खियां बटोरती है तो कभी उन्हें देश के मुद्दों पर देर से बोलने के लिए ट्रोल होना पड़ता है। स्वरा भास्कर ने एक बार फिर कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिस वजह से लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं।

स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा- मुगलों ने भारत को अमीर बनाया। इस ट्वीट के साथ उन्होंने फैक्ट और हिस्ट्री जैसे टैग का इस्तेमाल किया। स्वरा भास्कर ने ट्वीट में लिखा- मुगल विजेता के रूप में भारत आए। लेकिन वह उपनिवेशवादी नहीं, बल्कि भारतीय के रूप में याद किए जाते हैं। उन्होंने व्यापार, विकसित सड़कों, समुद्री मार्गों और बंदरगाहों को प्रोत्साहित किया। उनके तहत हिंदू सबसे अमीर थे।

स्वरा भास्कर द्वारा किए गए ट्वीट के बाद उनकी खूब आलोचना हो रही है। एक यूजर ने स्वरा को ताना मारते हुए लिखा- इनकी बातों को ज्यादा तवज्जो ना दी जाए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यह उसी तरह है, जैसा तुमने भारतीय सिनेमा को गौरवान्वित किया है। एक यूजर ने लिखा कि लगता है अब इनके पास कोई काम नहीं बचा है। इसी वजह से यह ऐसी बेहूदी बातें कर रही है। मुगलों ने भारत को गरीब बनाया सभी मुगल लुटेरे थे। यहां तक कि तुम जैसे लोगों को अपना गुलाम भी बनाया। कम से कम जब शक्ल अच्छी ना हो तो अच्छी बातें करनी चाहिए।

Loading...

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि क्या तुम्हें अभी और जलील होना है। कुछ समय पहले स्वरा भास्कर ने पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर एक वीडियो शेयर की थी, जिस वजह से उन्हें बहुत ट्रोल होना पड़ा। स्वरा ने मॉब लीचिंग मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी थी। पिछले दिनों स्वरा भास्कर अपने कथित बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से ब्रेकअप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.