Loading...

फाइनल मैच में इंग्लैंड-न्यूजीलैंड की टीम में हो सकते हैं बड़े बदलाव, ऐसी हो सकती हैं प्लेइंग इलेवन!

0 10

आज विश्व कप के फाइनल मैच में वो दो टीमें आपस में भिड़ने वाली है, जिन्होंने अभी तक एक भी बार विश्व कप की ट्रॉफी नहीं जीती है। ना ही इंग्लैंड की टीम और ना ही न्यूजीलैंड की टीम विश्व कप जीतने का गौरव हासिल कर पाई है। दोनों टीमें आज विश्व कप जीतने के लिए जी जान लगा देंगी।

लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर इस महामुकाबले में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी। दोनों टीमें ट्रॉफी जीतने के लिए किन खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाएगी। इस टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड दोनों टीमों के कई बड़े खिलाड़ी चोटिल हो गए थे। हालांकि उन्होंने सही समय पर अपनी फिटनेस हासिल की और फिर से टूर्नामेंट में वापसी की।

अगर इंग्लैंड की बात करें तो इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय टूर्नामेंट की शुरुआत में चोटिल होने की वजह से कुछ मैचों में नहीं खेले थे। इसके बाद उन्होंने फिट होकर टीम में वापसी की। उन्होंने अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। वहीं दूसरी ओर न्यूजीलैंड की टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है।

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी हेनरी निकोलस और मार्टिन गुप्टिल कुछ खास फॉर्म में नहीं है। लेकिन न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन शायद ही कोई बदलाव करना चाहेंगे, क्योंकि इस टीम ने सेमीफाइनल मैच में भारत के विरुद्ध अच्छा प्रदर्शन किया था। तो ऐसे में न्यूजीलैंड की टीम सेमीफाइनल वाली टीम के फाइनल में उतर सकती है।

Loading...

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड : जेसन रे, जॉनी बेयरस्टो, जोए रूट, ऑयन मॉर्गन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, क्रिस वोक्स, लियाम प्लंकेट, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद, मार्क वुड.

न्यूजीलैंड : मार्टिन गुप्टिल, हेनरी निकल्स, केन विलियमसन, रॉस टेलर, टॉम लाथम, जेम्स नीशाम, कोलिन डी ग्रांडहोम, मिचेल सैंटनर, लॉकी फग्युर्सन, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.