Loading...

फाइनल मुकाबले में आमने-सामने होंगे NZ-ENG, छाए रहेंगे बादल, जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल

0 16

जिस पल का क्रिकेट प्रेमी बड़े दिनों से इंतजार कर रहे थे वह अब आ चुका है। 14 जुलाई को यानी कि आज कुछ ही देर बाद इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप 2019 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें एक भी बार विश्व कप का खिताब नहीं जीती है। यानी कि हमें विश्वकप की नई विजेता टीम मिलने वाली है। पूरे विश्व के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें इस मुकाबले पर टिकी हुई हैं। हालांकि लोगों को मैच रद्द होने का डर है। बता दें कि विश्व कप 2019 में अब तक कई मैच बारिश की वजह से रद्द हो चुके हैं।

विश्व कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच 9 जुलाई को खेला जाना था। लेकिन बारिश की वजह से वह पूरा नहीं हुआ। वह मुकाबला रिजर्व डे के दिन यानी कि 10 जुलाई को पूरा हुआ। न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को इस मुकाबले में 18 रनों से हरा दिया।

दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों और प्रशंसकों को इस बात की चिंता सता रही है कि कहीं फाइनल मुकाबले में बारिश रुकावट उत्पन्न ना करें। खबरों के मुताबिक आसमान में आज बादल छाए हुए हैं। ब्रिटिश मौसम विभाग की यह भविष्यवाणी है कि पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहें।गे लेकिन बारिश होने की संभावना ना के बराबर है। भारतीय समय के अनुसार लॉर्डस के ऐतिहासिक मैदान पर सुबह 9:00 बजे से लेकर रात 12:00 बजे तक काले बादल छाए रहेंगे। 10:00 बजे के बाद ही बादल हटने की उम्मीद है। यहां का तापमान 21 से 23 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है।

Loading...

बता दे कि विश्व कप 2019 के लीग मैच में जब न्यूजीलैंड और इंग्लैंड का सामना हुआ तो इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त दी थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.